ads

पिता के इंतकाल के बाद हिना खान की पहली तस्वीर आई सामने, खुद को बताया- 'बेबस बेटी'

नई दिल्ली। कुछ समय पहले टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान के पिता का देहांत हो गया था। पिता के निधन के बाद से हिना के परिवार पर दुखों का पहाड़ सा टूट गया। जिस वक्त उनके पिता का इंतकाल हुआ वह उस दौरान श्रीनगर में थीं। पिता के चले जाने के बाद से काफी समय तक हिना सोशल मीडिया से दूर रहींं। वहीं बीती रात एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना ने अपने दर्द का बयां किया है।

Hina Khan

हिना खान ने शेयर की तस्वीरें

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है कि मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। हिना खान ने जो पहली तस्वीर पोस्ट की है। वह एक ब्लैक एंड व्हाइट है। वहीं दूसरी तस्वीर उनकी कलरफुल है। दोनों तस्वीरों में वह मास्क पहने घर के बाहर देखती हुईं दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना ने अपने दर्द का बयां अपने कैप्शन में लिखा है। जिस पढ़ उनके फैंस इमोशनल हो रहे हैं।

Hina Khan

हिना खान का कैप्शन

तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा है- एक बेबस बेटी। एक ऐसी बेटी जो इस वक्त में अपनी मां का साथ नहीं दे पा रही है, जिस वक्त उन्हें उनकी सबसे ज्यादा जरुरत है। हिना कहती हैं कि प्यारे लोगों यह एक मुश्किल वक्त है, बहुत ज्यादा मुश्किल वक्त जो केवल उनके लिए नहीं बल्कि देश के सभी लोगों के लिए है, लेकिन ऐसा कहा जाता है कि बुरा वक्त नहीं, मजबूत लोग लंबा टिकते हैं और वह हमेशा अपने पापा की स्ट्रॉन्ग गर्ल रहेंगी।'

Hina Khan

कोरोना पॉजिटिव हैं हिना खान

पिता के निधन के बाद ही हिना खान ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि उनके और उनके परिवार के लिए यह बहुत ही मुश्किलों से भरा वक्त है। साथ ही हिना ने बताया कि वह कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और डॉक्टर्स की देख रेख में हैं। हिना ने पोस्ट में उन तमाम लोगों से भी अपना टेस्ट कराने का आग्रह किया। जो बीते कुछ दिनों उनके संपर्क में आए थे।



Source पिता के इंतकाल के बाद हिना खान की पहली तस्वीर आई सामने, खुद को बताया- 'बेबस बेटी'
https://ift.tt/3tbIx9w

Post a Comment

0 Comments