ads

Radhe Shyam Poster: प्रभास ने फिल्म 'राधे श्याम' का पोस्टर किया शेयर

नई दिल्ली। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास की करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। प्रभास की हर फिल्म करोड़ों का बिजनेस करती हैं। ऐसे में दर्शकों को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है। उनकी जल्द ही फिल्म 'राधे श्याम' आने वाली है। ऐसे में नवरात्रि व गुड़ी पड़वा के खास मौके पर एक्टर ने 'राधे श्याम' फिल्म का अपना नया पोस्टर शेयर किया है।

रेट्रो लुक में आए नजर
प्रभास ने अपने पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें वह ब्राउन कलर की स्वैटशर्ट और चेकदार पैंट में नजर आ रहे हैं। उनका लुक देखते ही बनता है। उन्होंने पिलक पकड़ा हुआ है और हंसते हुए दिख रहे हैं। पोस्टर में ऊपर लिखा हुआ है- कई त्यौहार, एक प्यार। पोस्टर के नीचे फिल्म का नाम और रिलीज डेट लिखी हुई है। फिल्म 30 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली है।

सभी त्योहारों की दी बधाई
इस पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा, ''इन खूबसूरत त्यौहारों को एक ही चीज बांधता है और ये प्यार है, इसे महसूस करें। इसका आनंद लीजिए। इसे फैला दीजिए। आपको और आपके प्रियजनों को उगादी, गुड़ी पड़वा, बैसाखी, विशु, पुथंडु, जुआर शीतल, चेती चंद, बोहाग बिहू, नवरेह और पोइला बोशाक की हार्दिक शुभकामनाएं।" उनके इस पोस्ट पर अबतक कई लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर उनका ये पोस्टर जमकर वायरल हो रहा है।

कई भाषाओं में किया जाएगा रिलीज
बता दें कि प्रभास के लिए 'राधे श्याम' फिल्म बेहद खास है। इसमें उनके साथ लीड रोल में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आएंगी। फिल्म को तेलुगू, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। हालांकि कोविड के बढ़ते खतरे के बीच मेकर्स बाद मे क्या फैसला लेते हैं ये कहा नहीं जा सकता है। क्योंकि अब तक कई फिल्मों की रिलीज डेट टाल दी गई है। एक बार फिर कोरोना तेजी से फैल रहा है। वहीं, बात करें 'राधे श्याम' फिल्म की तो इसमें प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा भाग्यश्री, सचिन खेड़ेकर, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।



Source Radhe Shyam Poster: प्रभास ने फिल्म 'राधे श्याम' का पोस्टर किया शेयर
https://ift.tt/3s8QGuV

Post a Comment

0 Comments