ads

PGIMER Typing Test Schedule 2021 Released: डीईओ पद के लिए टाइपिंग टेस्ट शेड्यूल जारी, यहां से करें चेक

PGIMER Typing Test Schedule 2021 Released : पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट @ pgimer.edu.in पर डाटा एंट्री ऑपरेटर ( DEO ) पोस्ट के लिए टाइपिंग टेस्ट शेड्यूल 2021 जारी किया है। ऐसे सभी उम्मीदवार जिन्होंने डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों के लिए आवेदन किया है, वे पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च की आधिकारिक वेबसाइट @ pgimer.edu.in पर जाकर उपलब्ध टाइपिंग टेस्ट शेड्यूल चेक कर सकते हैं।

Read More : PSCB Recruitment 2021: एलडीसी के पदों पर निकली सैकड़ों भर्तियां, फटाफट करें अप्लाई

04 और 05 मई को होगा टाइपिंग टेस्ट

पीजीआईएमईआर ( PGIMER ) की ओर से जारी शॉर्ट नोटिस के मुताबिक डाटा एंट्री ऑपरेटर ( DEO ) पद के लिए टाइपिंग टेस्ट का आयोजन चार और पांच मई 2021 को होगा। योग्य उम्मीदवार शेड्यूल के मुताबिक टाइपिंग टेस्ट के लिए निर्धारित समय और स्थान पर शामिल हो सकते हैं। फिलहाल, आवेदक सामुदायिक स्वास्थ्य विभाग और स्कूल ऑफ पब्लिक हेल्थ में प्रोजेक्ट के तहत डाटा एंट्री ऑपरेटर पद के लिए टाइपिंग टेस्ट राउंड के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची देख सकते हैं।

Read More : Government jobs: हजारों पदों पर निकली सरकारी नौकरियां, जल्द करें अप्लाई

शेड्यूल कैसे करें डाउनलोड

पीजीआईएमईआर की ओर से जारी शेड्यूल में शामिल शॉटलिस्टेड उम्मीदवार सबसे पहले संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट @ pgimer.edu.in पर जाएं। उसके बाद होम पेज पर उपलब्ध पीजीआईएमईआर फोर्थ आगामी परीक्षा सेक्शन में जाएं। होमपेज पर उपलब्ध सामुदायिक चिकित्सा विभाग और स्कूल ऑफ पब्लिक हेल्थ में प्रोजेक्ट के तहत डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद के लिए योग्य और गैर योग्य उम्मीदवारों की सूची पर क्लिक करें। क्लिक करने के बाद वांछित टाइपिंग टेस्ट शेड्यूल का पीडीएफ स्क्रीन पर उभरकर आ जाएगा। योग्य उम्मीदवार पीडीएफ को डाउनलोड कर लें। साथ ही इसकी एक प्रिंट कॉपी अपने पास रख लें।

Read More : BHEL Recruitment 2021: भेल में निकली स्पेशलिस्ट के पदों पर भर्तियां, सीधे इंटरव्यू से होगा चयन

Web Title: PGIMER Typing Test Schedule 2021 Released



Source PGIMER Typing Test Schedule 2021 Released: डीईओ पद के लिए टाइपिंग टेस्ट शेड्यूल जारी, यहां से करें चेक
https://ift.tt/3e34bbt

Post a Comment

0 Comments