ads

OPSC Medical Officer Admit Card 2021: मेडिकल ऑफिसर भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

OPSC Medical Officer Admit Card 2021: ओडिशा लोक सेवा आयोग ने चिकित्सा अधिकारी के पदों पर आयोजित होने वाली भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जो उम्मीदवार इस भर्ती परीक्षा में शामिल होने जा रहे हैं, वे ओपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए patrika.com के पेज पर दिए गए डाइरेक्ट लिंक पर क्लिक करें।

Click Here For Download Admit card

ओपीएससी मेडिकल ऑफिसर भर्ती परीक्षा का आयोजन 28 अप्रैल, 2021 को किया जाएगा। लिखित परीक्षा ऑफलाइन मोड में विभिन्न एग्जाम सेंटर्स पर आयोजित की जाएगी। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को आवेदन से संबंधित डिटेल्स भरकर सबमिट करना होगा। इस भर्ती के जरिए कुल 2452 पदों को भरा जाएगा।

Read More: कोरोना ड्यूटी के लिए दक्षिण रेलवे ने निकाली सीधी भर्ती, इंटरव्‍यू से होगा चयन

 

OPSC Medical Officer 2021 Exam


ओपीएससी चिकित्सा अधिकारी के पदों पर उम्मीदवारों का चयन परीक्षा और कैरियर मेकिंग के आधार पर किया जाएगा। कुल 1904 शॉर्टलिस्ट उम्मीदवारों के लिए परीक्षा का आयोजन 15 केंद्रों पर किया जाएगा। OPSC कैरियर से 30 प्रतिशत और लिखित परीक्षा से 70 प्रतिशत वैटेज दिया जाएगा।

Read More: पीजीडीएमओ के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

How To Download OPSC Medical Officer Admit Card 2021
ओपीएससी चिकित्सा आधिकारिक भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार सबसे पहले आयोग की आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in पर जाएं। इसके बाद होम पेज पर दिए गए लेटेस्ट अपडेट के सेक्शन में OPSC Medical Officer Admit Card 2021' के लिंक पर क्लिक करें। क्लिक करने के साथ ही लॉगिन पेज ओपन होगा, जहां मांगी गई जानकारी भरकर सबमिट कर देवें। लॉगिन डिटेल्स सबमिट करने के साथ ही एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।

Read More: तकनीकी स्टाफ के लिए निकली भर्तियां, यहां से करें अप्लाई

Web Title: OPSC Medical Officer 2021 Exam - How to Download Admit Card



Source OPSC Medical Officer Admit Card 2021: मेडिकल ऑफिसर भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड
https://ift.tt/3gFStFA

Post a Comment

0 Comments