ads

अब कोरोना से ग्रस्त के मदद के लिए आगे आए कुणाल-अभिषेक

नई दिल्ली। देश में कोरोना की दूसरी लहर विकराल रूप ले चुकी है। रोज़ाना देश में कोरोनावायरस का कई नए मामले सामने आ रहे हैं। वहीं अस्पतालों में भी ऑक्सीजन और बेड की कमी पूरी नहीं हो पा रही है। मरीज अस्पतालों के बाहर ही दम तोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड सेलेब्स सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिशन ऑक्सीजन के जरिए लोगों की मदद करने के आगे हैं। कुणाल के इस प्रयास को सपोर्ट करते हुए एक्टर अभिषेक बच्चन भी आगे आए हैं।

अभिषेक बच्चन भी आए मदद के लिए आगे

कुणाल कपूर के इस ट्वीट को देख एक्टर अभिषेक बच्चन भी उनके सपोर्ट में आए और री-ट्वीट करते हुए उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया साझा की। अभिषेक बच्चन ने रि-ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि 'कृपया आप भी डोनेट करें और जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाने में अपना सहयोग दें।' कुणाल कपूर की मदद के लिए आगे आए अभिषेक बच्चन की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म 'द बिग बुल' की सफलता को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं।

सलमान खान फिर आए मदद के लिए आगे

कोरोना महामारी को देखते हुए एक्टर सलमान खान भी मदद के लिए आगे आए हैं। बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की ओर से एक्टर ने मुंबई के फ्रंटलाइन वर्करों, पुलिस, मेडिकल स्टाफ और बीएमसी वर्कर्स नाश्ते का इंतजाम कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सलमान एक हफ्ते से रोज सभी कर्मचारियों के लिए नाश्ता भिजवा रहे हैं। इस बीच सलमान का एक वीडियो सामने आ रहा है। जिसमें वह खुद उस खाने को चखते हुए दिखाई दे रहे हैं।



Source अब कोरोना से ग्रस्त के मदद के लिए आगे आए कुणाल-अभिषेक
https://ift.tt/3nl7ldO

Post a Comment

0 Comments