ads

कोरोना का विकराल रूप देख एक्ट्रेस भूली फैंसी ड्रेस, पीपीई किट पहन कर निकलीं शॉपिंग पर

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर राखी सांवत किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। राखी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। साथ ही जहां भी राखी जाती हैं। उन्हें पैपराजी अपने कैमरों में कैद करने पहुंच जाता है। सोशल मीडिया पर उनका हर एक वीडियो खूब पसंद किया जाता है। वहीं इन दिनों देश में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से बढ़ती जा रही है। एक दिन में कई नए मामले सामने आ रहे हैं। वहीं अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी के चलते कई लोग अपनी जान भी गवा रहे हैं। इस बीच राखी का एक वीडियो सबका ध्यान उनकी ओर खींच रहा है। जहां पर सब्जी खरीदने बाज़ार पहुंची राखी एक अलग ही स्टाइल में नज़र आ रही हैं।

Rakhi Sawant

पीपीई किट पहनकर एक्ट्रेस पहुंची सब्जी मंडी

दरअसल, सोशल मीडिया पर राखी सांवत ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह सब्जी खरीदने के लिए बाज़ार पहुंची हुईं है, लेकिन महामारी को ध्यान में रखते हुए राखी किसी फैंसी ड्रेस में नहीं बल्कि पीपीई किट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। राखी पीपीई किट पहने, मास्क पहने और हाथों में ग्लब्स पहने सब्जी खरीदती हैं और दुकानदार से सही दाम लगाने को कहती हैं। राखी महज 300 रूपए में सब्जी पाकर बहुत खुश हो जाती हैं और लोगों से उसी सब्जी की दुकान पर सब्जी खरीदने का अग्राह करती हैं। राखी का यह अंदाज सभी को बहुत पसंद आ रहा है।

Rakhi Sawant

पहले हो गई थी दुकानदार से लड़ाई

आपको बता दें इससे पहले भी राखी सावंत मुंबई की सड़कों पर सब्जी लेने निकली थीं। तब जब उन्हें सब्जी वाले ने महंगी सब्जी दी थी। तो वह काफी गुस्सा हो गई थीं और दुकानदार को खरी-खोटी सुनाने लगी थीं। राखी का कहना था कि वह एक स्टार हैं। इसलिए यह लोग उनसे थोड़ी सी सब्जी के लिए ज्यादा पैसे लूट रहे हैं। राखी सब्जी देने वाले दुकानदार पर भी खूब भड़कती हुईं दिखाई दे थीं। उस दौरान भी राखी ने खूब लोगों का ध्यान खींचा था।

Rakhi Sawant

सलमान खान को राखी ने कहा धन्यवाद

राखी सांवत की मां जय सांवत कुछ समय पहले कैंसर की बीमारी से ग्रस्त हो गई थीं। जिसके बाद से उनकी मां अस्पताल में भर्ती थीं। जिसके बाद राखी की मां के इलाज के लिए बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने एक कैंसर स्पेशलिस्ट डॉक्टर भेजा। जिन्होंने उनकी मां का ऑपेरशन किया। जिसके बाद राखी और उनकी मां ने हाथ जोड़कर एक्टर का धन्यवाद कहा। राखी ने कहा कि 'सलमान खान का यह एहसान वह कभी नहीं भूलेंगी।'



Source कोरोना का विकराल रूप देख एक्ट्रेस भूली फैंसी ड्रेस, पीपीई किट पहन कर निकलीं शॉपिंग पर
https://ift.tt/32IDDWC

Post a Comment

0 Comments