ads

हॉरर फिल्म 'द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट' का रिलीज़ हुआ दिल दहलाने देने वाला ट्रेलर

नई दिल्ली। हॉलीवुड की हॉरर फिल्म्स को लेकर लोगों में गज़ब का क्रेज देखने को मिलता है। फिर चाहे वह 'द नन रिटर्न्स', 'गोस्ट 4', 'स्लिपिंग ब्यूटी', या फिर द कंज्यूरिंग हो। वहीं कुछ समय पहले ही इतिहास की सबसे बड़ी हॉरर फ्रैंचाइज़ी वापस आ रही है। अपनी सातवीं बड़ी फिल्म 'द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेज मी डू इट' के साथ। खबरों की मानें तो इस द कंज्यूरिंग यूनिवर्स ने अभी तक 1.8 डॉलर्स से भी ज्यादा की कमाई कर ली है। इन फिल्मों में पहली दो कॉन्ज्यूरिंग फिल्में हैं औक तीन एनाबेल फिल्में, साथ ही 'द नन' भी इसी में शामिल है। वहीं अब 2021 में, न्यू लाइन सिनेमा एड और लोरेन वॉरेन की केस फाइलों के पर आधारित कहानियों के साथ लौट रहा है।

ट्रेलर हुआ रिलीज़

वहीं आज वार्नर ब्रदर्स ने 'द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट' का पहला ट्रेलर और पोस्टर जारी किया है। फिल्म की कहानी के बारें में बात करें तो "द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट" बताती है आतंक, हत्या और अज्ञात बुराई जिसने वास्तविक जीवन के असाधारण की जांच कर एड और लोरेन वॉरेन को भी झकझोर दिया है। उनकी फाइल में से सबसे भयानक मामलों में से एक है। जो शुरू होती है एक जवान लड़के की आत्मा की लड़ाई के साथ। फिर यह कहानी लॉरेन और एड को ले जाती है। अमेरिका के इतिहास में पहली बार ऐसा होगा कि जब कोई सस्पेक्ट खुद को बचान के लिए दावा करेगा कि उस किसी बुरी आत्मा जकड़ा हुआ है।

फैन पसंदीदा वेरा फ़ार्मिगा और पैट्रिक विल्सन, लोरेन और एड वॉरेन के रूप में स्टार के लिए लौट रहे हैं। वहीं रुआरी ओ'कॉनर, सारा कैथरीन हुक और जूलियन हिलार्ड नए किरदार इनके साथ नज़र आएंगे। फिल्म का निर्देशन माइकल चैव्स कर रहे हैं, जिन्होंने 'द कर्स ऑफ द ल्लोरोना' को भी कर दिया था। यह जेम्स वान और पीटर सफ्रान द्वारा निर्मित है, जिन्होंने कॉन्ज्यूरिंग यूनिवर्स की सभी फिल्मों में सहयोग किया है। पटकथा डेविड लेस्ली जॉनसन मैकगोल्ड्रिक द्वारा बनाई गई है। कहानी जेम्स वान और डेविड लेस्ली जॉनसन-मैकगोल्ड्रिक की है, जो चाड हेस और कैरी डब्ल्यू। हेस द्वारा बनाए गए पात्रों पर आधारित है।



Source हॉरर फिल्म 'द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट' का रिलीज़ हुआ दिल दहलाने देने वाला ट्रेलर
https://ift.tt/3nhzeUe

Post a Comment

0 Comments