ads

टीवी की दो पॉपुलर बहुओं दीपिका कक्कड़ और रुबीना दिलैक का हुआ मिलन

नई दिल्ली। कलर्स चैनल के शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' और 'ससुराल सिमर का' शो सुपरहिट रहे हैं। दोनों सीरियल्स को लोग काफी पसंद करते हैं। इन शो में लीड एक्ट्रेस के तौर पर रुबीना दिलैक और दीपिका कक्कड़ नजर आती हैं। दोनों ही टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम हैं। दोनों की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लेकिन हाल ही में दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया। जिसके बाद फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि उन्हें जल्द ही कुछ नया देखने को मिलेगा।

रुबीना और दीपिका दिखीं एक साथ
दरअसल, हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में उनके साथ प्रोड्यूसर निर्माता रश्मि शर्मा व एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भी नजर आईं। ये पहला मौका था जब दोनों एक्ट्रेसेस को एक साथ देखा गया। तस्वीरों में दोनों ही साड़ी पहने नजर आईं। रुबीना ने मल्टी कलर की साड़ी और स्टाइलिश ब्लाउज पहना हुआ था। वहीं, दीपिका कक्कड़ ने सी ग्रीन कलर की साड़ी पहन रखी थी। उनकी मांग में सिंदूर लगा हुआ नजर आ रहा है। दोनों के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।

Rubina Dipika

रुबीना के पोस्ट को फैंस कर रहे हैं पसंद
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा, 'दुनिया को कौन चलाता है? लड़कियां।' इसके साथ ही, उन्होंने दीपिका कक्कड़ और रश्मि को टैग किया। उनकी पोस्ट पर लगभग चार लाख लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, फैंस दोनों के साथ में आने से काफी खुश हैं।

बिग बॉस विनर एक फ्रेम में
एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'बीबी विनर एक साथ।" दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "दोनों विनर एक ही फ्रेम में।" एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "दीपी और रुबी एक साथ।" बता दें कि रुबीना दिलैक और दीपिका कक्कड़ दोनों ही टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की विनर रह चुकी हैं। रुबीना दिलैक इस साल 'बिग बॉस 14' में नजर आईं। उनके गेम को काफी पसंद किया गया और वह इस शो की विनर बनीं। वहीं, दीपिका कक्कड़ ने 'बिग बॉस 12' की ट्रॉफी अपने नाम की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों रुबीना ने अपने शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में वापसी कर ली है। वहीं, दीपिका कक्कड़ जल्द ही 'ससुराल सिमर का 2' में दिखाई देंगी।



Source टीवी की दो पॉपुलर बहुओं दीपिका कक्कड़ और रुबीना दिलैक का हुआ मिलन
https://ift.tt/3tSfl8p

Post a Comment

0 Comments