ads

चाइल्ड ट्रैफिकिंग के जाल को उजागर करती फिल्‍म 'बेकवाटर्स' का पोस्टर जारी

मुंबई। चाइल्ड ट्रैफिकिंग की रहस्यमयी दुनिया और गुमशुदा बच्चों पर आधारित फिल्म 'बेकवाटर्स' के पोस्‍टर ने र‍िलीज के साथ ही चर्चाएं बटोरनी शुरू कर दी हैं। इस इनवेस्टिगेटिव-थ्रिलर को एफटीआईआई ग्रेजुएट अभिनव ठाकुर डायरेक्ट करेगे. इस फिल्‍म का न‍िर्माण सुनील जैन (सुनील जैन प्रोडक्शनस ), अंकित चंदिरामानी (सनशाइन स्टूडियोज) और आशीष अर्जुन गायकर (एजीऍफ़एस) म‍िलकर कर रहे हैं। ये फिल्‍म प्रसिद्ध राहुल राजू म‍िस‍िंग केस के ईद-ग‍िर्द बुनी गई है जो महज सात साल की छोटी उम्र में 2005 में लापता हो गया था और आज तक नहीं मिल पाया हैं।

फिल्‍ममेकर ठाकुर का कहना है, 'सीबीआई ऑफिसर की भूमिका के लिए सरताज परफेक्‍ट हैं। हम सभी एंगल्स को एक्सप्लोर कर रहे हैं कि बच्चे कैसे लापता हो गए और कैसे मामले की छानबीन करने वाला एक तेज सीबीआई अधिकारी हर घटना को देखता है लेकिन कुछ कर नहीं पाता। इस मामले में पत्रकारों ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और नीता एक तथ्य-खोजी पत्रकार की भूमिका के लिए पूरी तरह से सही थी, जो लापता बच्चों के मामलों में अपना शोध और जांच खुद करती हैं।'

वहीं फिल्‍म के न‍िर्माता सुनील जैन और अर्जुन गायकर ने कहा, 'राहुल जिस जगह से लापता हुआ, वह मार्शी-पार्क आज भी जनता के लिए बंद है। उस बच्चे के माता-पिता के बहुत सारे सवाल हैं जिनका आज तक कोई जवाब नहीं मिल पाया है।' फिल्म के को-प्रोडूसर एस रामचंद्रन ने बताया की फिल्म इस साल के एंड में शुरू होगी और फिल्म को केरल के बेकवाटर्स अलाप्पुज्हा की रियल-लोकेशनस पर शूट किया जाएगा।



Source चाइल्ड ट्रैफिकिंग के जाल को उजागर करती फिल्‍म 'बेकवाटर्स' का पोस्टर जारी
https://ift.tt/3gOIayS

Post a Comment

0 Comments