ads

जया प्रदा ने सालों बाद खोला अमिताभ बच्चन को लेकर बड़ा राज

नई दिल्ली। छोटे पर्दे का मशहूर सिगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 इन दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ है। पहले तो इस बार शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स से हिस्सा लिया है। वहीं दूसरी वजह शो के गेस्ट हैं। जी हां, इस बार इंडियन आइडल के मंच में गुज़रे जमाने के कई दिग्गज सितारे देखने को मिल रहे हैं। यह सितारे जब भी मंच पर आते हैं। अपने ज़माने के पुराने किस्सों से लोगों का दिल जीत लेते हैं। हाल ही में शो में एक्ट्रेस रेखा के बाद मशहूर अभिनेत्री जया प्रदा इंडियन आइडल के मंच पर बतौर गेस्ट बनकर आई थीं।

जहां उनकी खूबसूरती से शो पर चार चांद लग गए थे। इस दौरान शो के प्रतिभागियों ने भी जया के सुपरहिट्स गानों को गाकर समां को और भी खूबसूरत बना दिया था। इस दौरान जया ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को लेकर एक अनसुना किस्सा सुनाया। जिसे जानकर सभी दंग रह गए थे।

jaya parda

जया प्रदा ने सुनाया अमिताभ बच्चन से जुड़ा किस्सा

एक्ट्रेस जया प्रदा ने इंडियन आइडल के मंच पर अपनी फिल्म शराबी का एक किस्सा सुनाया। यह फिल्म 1984 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म सुपरहिट हुई। साथ ही फिल्म के गाने दे दे प्यार दे भी लोगों को खूब पसंद आया। जय प्रदा ने इसी गाने के पीछे की कहानी बताते हुए बताया कि आखिर क्यों इस पूरे गाने में अमिताभ बच्चन अपनी जेब में हाथ डालकर डांस करते हुए दिखाई दिए थे। जया प्रदा कहती हैं कि यह एक पैपी गाना था और इसके पीछे अमित जी एक कहानी है।

Jaya Parda Amitabh Bachchan

शूटिंग से पहले बिग बी संग हुआ हादसा

जया प्रदा बताती हैं कि 'दे दे प्यार दे' फिल्म 'शराबी' के इस गाने में अमिताभ बच्चन चाहते थे कि वह ऑडियंस को काफी आकर्षक नज़र आए। साथ ही उस वक्त में भी अमिताभ बच्चन एक सुपरस्टार थे। वह बखूबी जानते थे कि उन्हें इसका फायदा कैसे उठाना है। जब यह गाना शूट होना था उसके कुछ समय पहले ही अमित जी के हाथ में एक पटाखा फूट गया। इस हादसे में उनका हाथ बुरी तरह से जख्मी हो गया। यही वजह थी कि वह दे दे प्यार दे में जेब में अपना हाथ डालकर डांस करते हुए दिखाई दिए और यही उनका स्टाइल भी बहुत फेमस हो गया। यह किस्सा सुनकर मंच पर मौजूद जज और तमाम प्रतिभागी हैरान और सन्न रह गए थे।

Rekha

रेखा ने शो पर की थी खूब मस्ती


आपको बता दें हाल ही में शो पर मशहूर एक्ट्रेस रेखा भी आईं थीं। रेखा के अंदाज ने एक बार से लोगों को दीवाना बना दिया। रेखा भी शो पर खूब मस्ती करती हुईं दिखाईं। उन्होंने शो की जज और मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ को उनकी शादी का शगुन भी दिया। साथ ही नेहा को मंच पर खूबसूरत साड़ी भी पहनाई। सोशल मीडिया पर रेखा के अंदाज को खूब पसंद किया गया।



Source जया प्रदा ने सालों बाद खोला अमिताभ बच्चन को लेकर बड़ा राज
https://ift.tt/3xfoDxD

Post a Comment

0 Comments