ads

दिव्या अग्रवाल को उनकी लेटेस्ट वीडियो पर आए भद्दे कमेंट्स

नई दिल्ली। रियलिटी टीवी स्टार दिव्या अग्रवाल आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह 'स्प्लिट्सविला 10' और 'ऐस ऑफ स्पेस' जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। इन शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली। दिव्या सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हालांकि, कभी-कभी उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। अब हाल ही में दिव्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो पर उन्हें कई भद्दे कमेंट्स आए। जिसके बाद उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया।

लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स
दरअसल, दिव्या ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वह लेटेस्ट ट्रेंड फॉलो करती नजर आ रही हैं। वह एक गाने पर शानदार पोज देती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान दिव्या ने स्लिट ड्रेस पहनी हुई है। वहीं, उनका नेक भी डीप है। ऐसे में उनकी वीडियो पर लोगों ने क्लीवेज दिखाकर फॉलोअर्स बढ़ाने जैसे भद्दे कमेंट्स किए। लोगों ने कहा कि वह अपना बदन दिखाकर लाइक पाना चाहती हैं। ऐसे में दिव्या ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया।

divya_agarwal.jpg

दिव्या ने दिया मुंहतोड़ जवाब
दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'लोग मेरे लेटेस्ट रील पर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। ये वहीं लोग हैं चीजों को निश्चित तरीके से देखते हैं। जब मैंने शूट किया और अपलोड किया तो मैंने ऐसा कुछ नहीं देखा। आपको क्या लगता है कि ये पता चलने के बाद कि मेरी क्लीवेज दिख रही है तो मैं रील को हटा दूंगी? आप बहुत गलत हैं। मैं तो आपके आसपास की महिलाओं के बारे में चिंतित हूं।'

divya_agarwal1.jpg

पिता के निधन के बाद हुईं ट्रोल
दिव्या अग्रवाल इससे पहले भी कई बार ट्रोल हो चुकी हैं। पिछले साल अक्टूबर में दिव्या के पिता का निधन हो गया था। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने अपने पिता के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा था। लेकिन पिता की मौत के तीन-चार दिन बाद ही दिव्या ने अपनी तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दिया। जिस पर भी लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। जिसके बाद दिव्या ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था। बता दें कि दिव्या अग्रवाल काफी वक्त से अपने 'ऐस ऑफ स्पेस' कोस्टार वरुण सूद को डेट कर रही हैं। वरुण से पहले दिव्या प्रियांक शर्मा के साथ रिलेशनशिप में थीं।



Source दिव्या अग्रवाल को उनकी लेटेस्ट वीडियो पर आए भद्दे कमेंट्स
https://ift.tt/2PhaQFG

Post a Comment

0 Comments