ads

Anupama Written Updates 13th April 2021: पाखी की एक गलती का काव्या को मिला फायदा

नई दिल्ली | टीवी का टॉप सीरियल अनुपमा इन दिनों दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। नंदिनी समर का दिया हुआ तोहफा चोरों को देने से इंकार कर देती है। समर समझाता है कि वो मामले को बढ़ाए ना और सोने की अंगूठी उन्हें दे दे। वो उसके लिए फिर से ले आएगा।

काव्या ने पकड़ी पाखी की चोरी

काव्या चुपके से वनराज के कमरे में उसका और अनुपमा का डिवोर्स वाला नोटिस चुराने जाती है और सोचती है कि अगर अनुपमा कर सकती है तो वो क्यों नही? अचानक पाखी बालकनी के पास आ जाती है और काव्या डर जाती है। पाखी ने दोस्त उसे घर में बहाना बनाकर पार्टी में चलने को कहते हैं और वो अपने पैरेंट्स की फोटो के सामने सॉरी बोलकर मान जाती है। काव्या ये बात सुन लेती है।

झूठ बोलकर पाखी पहुंचे पार्टी में

समर और नंदिनी गुंडो से लड़ाई करते हैं और उन्हें किसी तरह भगा देते हैं। दोनों एक दूसरे के लिए प्यार जताते हैं और मंदिर को जाते हैं। उधर घर पर मामाजी और बापूजी करते हैं कि बा कहां हैं। इधर पाखी घरवालों से कहती है कि आज वो खाना नहीं खाएगी क्योंकि वीडियो कॉन्फ्रेंस पर वो ग्रुप पढ़ाई करने जा रही है। बापूजी दरवाजा खटखटाते हैं और कॉफी के लिए पूछते हुए अच्छे से पढ़ाई करने के लिए समझाते हैं। पाखी फिर से रूम बंद करके खुशी के साथ तैयार होने लगती है और सोचती है कि उसे एक बार मम्मी को बता देना चाहिए। अनुपमा से उससे वादा लिया था कि वो कही भी बिना बताए नहीं जाएगी। अनुपमा का फोन नहीं लगता है और उसके दोस्त घर के बाहर आ जाते हैं। पाखी चुपचाप नजरे बचाते हुए निकल जाती है। काव्या ये सब फोन में रिकॉर्ड कर लेती है।

पाखी को किस करने का चैलेंज

पाखी जैसे ही करण की पार्टी में पहुंचती है वहां उसे ज्यादा लोग नहीं नजर आते हैं। उसके दोस्त कहते हैं कि बड़े लोगों की पार्टी ऐसी ही होती है। करण पाखी की तारीफ करता है और फिर उसके साथ डांस करने लगता है। वो सोचता है कि पाखी को किस करके उसके दोस्त द्वारा दिया गया चैलेंज जल्द पूरा कर लेगा। काव्या पाखी का रिकॉर्ड वीडियो घरवालों को दिखाकर बदला एक नया ड्रामा करने के बारे में सोचती है।

(Precap- वनराज घर के लिए रवाना होते हुए अनुपमा से तलाक को लेकर बात करता है। काव्या सोचती है कि पूरे परिवार को तलाक के बारे में बताकर उनकी खुशियों पर पानी फेर देगी। जब अनुपमा और वनराज घर आते हैं, काव्या ताना मारते हुए कहती है कि वो लोग दुनिया के कूलेस्ट कपल हैं जो तलाक के दिन पहले पिकनिक पर गए थे।)



Source Anupama Written Updates 13th April 2021: पाखी की एक गलती का काव्या को मिला फायदा
https://ift.tt/2OHTnpp

Post a Comment

0 Comments