ads

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेज़ को कहा गया 'घर तोड़ने वालीं', शादीशुदा मर्दों से रहा अफेयर

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल हैं, जिनके प्यार की मिसाल दी जाती है। जो एक-दूसरे के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। वहीं, कुछ कपल के बीच उम्र का काफी फासला है हालांकि प्यार के आगे कोई चीज मायने नहीं रखती है। इसके अलावा इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेज़ भी हैं, जिन्होंने पहले से शादीशुदा मर्दों को अपना जीवनसाथी बनाया। तो आज हम आपको उन्हीं एक्ट्रेसेज़ के बारे में बताएंगे जिन्होंने तलाकशुदा आदमियों से शादी की है।

रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की लव स्टोरी काफी वक्त तक लोगों से छुपी रही। दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर बात नहीं की। लेकिन 21 अप्रैल, 2014 को दोनों ने इटली में जाकर शादी की। जिसके बाद दोनों के रिश्ते पर मुहर लगी। शादी में बेहद ही करीबी लोग शामिल हुए थे। हालांकि जब दोनों की मुलाकात हुई, तब आदित्य शादीशुदा थे। आदित्य ने साल 2000 में पायल खन्ना से शादी की थी। लेकिन 9 साल बाद साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया। रानी और आदित्य एक-दूसरे के अच्छे दोस्त थे और ये दोस्ती प्यार में बदल गई। लेकिन रानी पर लोगों ने घर का तोड़ने का आरोप लगाया। जिसके बाद एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि तलाक के बाद उन्होंने आदित्य को डेट किया था।

rani_mukherji.jpg

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी की राज कुंद्रा से पहली मुलाकात लंदन में हुई थी। शिल्पा परफ्यूम ब्रांड एस-2 का प्रमोशन करने गई थीं। इस प्रमोशन में राज ने उनकी मदद की। जिसके बाद दोनों करीब आए। राज पहले से शादीशुदा थे लेकिन इसके बावजूद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। उसी दौरान राज की पहली पत्नी कविता ने आरोप लगया था कि शिल्पा की वजह से राज उन्हें और न्यूबॉर्न बच्ची को छोड़ कर चले गए। कविता ने शिल्पा पर शादी तोड़ने का आरोप लगाया था। हालांकि शिल्पा ने कहा था कि वह कभी कविता से नहीं मिली। उनकी राज से जब मुलाकात हुई तब वह कविता से अलग हो चुके थे। बता दें कि राज और शिल्पा ने साल 2009 में शादी की थी।

shilpa.jpg

बिपाशा बसु
बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की मुलाकात फिल्म अलोन के दौरान हुई थी। शूटिंग के वक्त ही दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरीं। वहीं, रियल लाइफ में भी दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली। हालांकि करण की यह तीसरी शादी थी। उनकी पहली शादी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से की थी। साल 2008 में हुई उनकी ये शादी 10 महीने ही टिक पाई। उसके बाद करण ने एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी की। ये शादी भी ज्यादा टिक नहीं पाई। ऐसा कहा गया कि बिपाशा के लिए करण ने जेनिफर को छोड़ दिया। ऐसे में उनके ऊपर भी घर तोड़ने का आरोप लगा।

bipasha.jpg

अमृता अरोड़ा
बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा का सिक्का फिल्मों में नहीं चल पाया। जिसके वजह से वह फिल्मों से दूर हो गईं। उसके बाद साल 2009 में उन्होंने शकील लदाक से शादी की। शकील पहले से शादीशुदा थे। उनकी पहली पत्नी निशा राणा थीं। निशा और अमृता के बीच अच्छी दोस्ती थी। लेकिन जब शकील ने निशा से तलाक लिया तो निशा ने अमृता पर उनका घर तोड़ने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा था कि अमृता पहले उनके कपड़े और दूसरे सामान पहना करती थीं और अब उन्होंने मेरा पति चुरा लिया।

amrita_arora.jpg

Source बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेज़ को कहा गया 'घर तोड़ने वालीं', शादीशुदा मर्दों से रहा अफेयर
https://ift.tt/3sa0k14

Post a Comment

0 Comments