ads

कौन हैं Vaibhav Rekhi? जिनपर आया दीया मिर्जा का दिल, शादी के दौरान दूसरे पति की बेटी ने लगाए चार चांद

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने सोमवार को बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) से शादी कर ली। दीया और वैभव दोनों की ही ये दूसरी शादी है। शादी के बाद दीया लाल साड़ी में मीडिया के सामने आईं और पोज दिए। उनके साथ पति वैभव भी दिखाई दिए। दीया लाल जोड़े में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं और अपने पति के हाथों में हाथ डालकर बहुत खुशी दिखाई दी। दीया ने साल 2019 में अपने पहले पति साहिल सांघा से अलग होने का ऐलान किया था और उसके बाद उन्हें वैभव रेखी से प्यार हो गया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जिस शख्स पर दीया का दिल आया है वो आखिर कौन है?

मुंबई के बिजनेसमैन हैं वैभव रेखी

वैभव रेखी मुंबई बेस्ड एक बिजनेसमैन हैं जो फाइनेंशियल इंवेस्टर का काम करते हैं। वैभव ने अपनी स्कूल की पढ़ाई मुंबई के हरि सिंह हायर सेकेंडरी में पूरी की और उसके बाद ग्रेजुएशन करने के लिए वो विदेश चले गए। वापस इंडिया आकर वैभव ने हैदराबाद से बिजनेस मैनेजमेंट का कोर्स किया। वैभव खुद की अपनी एक कंपनी चलाते हैं और हाउसिंह फाइनेंस जैसे फर्म में पार्ट भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वैभव पहले योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी से शादी कर चुके हैं। दोनों की एक बेटी भी है जो शादी के दौरान भी दिखाई दी। दीया की एंट्री से पहले वैभव की बेटी हाथ में एक प्लेकार्ड लिए दिखी जिसपर लिखा था- Papa’s girl।

 

sidhi_yuvti.png

लॉकडाउन के दौरान दीया और वैभव की बढ़ी नजदीकियां

दीया मिर्जा ने वैभव के साथ अपने रिश्ता कभी पब्लिक नहीं किया। सुत्रों के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। दीया और वैभव को एक दूसरे में आइडल पार्टनर नजर आया और दोनों ने एक दूजे के होने का फैसला तुरंत ले लिया। दीया की शादी हिंदू रीति-रिवाज से हुई और दोनों की शादी की वीडियो-फोटो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इससे पहले दीया ने अपने पहले पति साहिल सांघा को 6 साल डेट करने के बाद शादी की थी। साहिल एक प्रोड्यूसर हैं और फिल्म लव ब्रेकअप के दौरान उनकी दीया से मुलाकात हुई थी।



Source कौन हैं Vaibhav Rekhi? जिनपर आया दीया मिर्जा का दिल, शादी के दौरान दूसरे पति की बेटी ने लगाए चार चांद
https://ift.tt/3jTkhpo

Post a Comment

0 Comments