ads

दीया मिर्जा ने ​अग्नि को साक्षी मान वैभव रेखी संग लिए सात फेरे, शेयर की Unseen Photos

मुंबई। अभिनेत्री दीया मिर्जा ( Dia Mirza ) ने वैभव रेखी ( Vaibhav Rekhi ) संग सात फेरे ले लिए हैं। उनकी शादी की फोटोज सोमवार से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। मंगलवार को खुद एक्ट्रेस ने कुछ अनदेखी फोटोज शेयर की हैं। इनमें फेरे, वरमाला व अन्य रस्मों से जुड़ी खूबसूरत फोटोज हैं।

यह भी पढ़ें : समंदर किनारे पति संग एक्ट्रेस के गजब के योगा पोज, लोग रह गए दंग, वायरल हो रहे फोटोज

हवन कुंड में दी आहुति
दीया ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक फोटो में वह पति संग मंत्रोचार के साथ वेदी में आहूति देती नजर आ रही हैं। दोनों हवन कुंड के सामने बैठे नजर आ रहे हैं, जबकि एक महिला पुरोहित इस दौरान मंत्रोच्चारण करती दिखाई पड़ रही हैं। परंपरा अनुसार फेरे के दौरान मंत्रोच्चार का काम पुरुष पुरोहित ही करते हैं। महिला पुरोहित से फेरे करवाने के पीछे अभिनेत्री का संदेश महिलाओं को हर काम आगे और नियंत्रक रखने का लगता है। एक अन्य फोटो में वह फेरे लेती दिख रही हैं। पति वैभव आगे चलते दिख रहे हैं, दीया मिर्जा पीछे। एक्ट्रेस ने वरमाला की फोटोज भी शेयर की हैं। दोनों एक दूसरे को पहनाई हुए मालाएं, फिर से एक्सचेंज करते दिखाई दिए।

लिखा इमोशनल मैसेज
इंस्टाग्राम पर इन्हीं तस्वीरों को साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा,'लव एक फुल-सर्कल है, जिसे हम घर कहकर बुलाते हैं। गजब की बात यह है कि आपको घर के दरवाजे पर खटखटाने की आवाज सुनाई देती है, आप दरवाजा खोलते हैं और प्यार संग आपकी मुलाकात होती है। आपके संग अपनी इन्हीं खुशियों को मैं बांटना चाहती हूं, क्योंकि आप मेरी एक्सटेंडेड फैमिली हैं। उम्मीद करती हूं लोगों की सारी समस्याएं सुलझ जाएं, हर दिल को दर्द से राहत मिले, प्यार के जादू का अहसास हमें हर पल हो।'

यह भी पढ़ें : ट्रांसपेरेंट टॉप और 44 हजार की चप्पलों में नजर आईं जान्हवी कपूर की बहन खुशी, फोटोज हुईं वायरल

पारम्परिक ड्रेस में आए नजर
अपनी शादी के मौके पर दीया एक लाल रंग की खूबसूरत साड़ी में सजी-धजी नजर आईं। सिर पर बनाए जूड़े को उन्होंने गजरे से सजाकर रखा था। इस दौरान अपने लुक को उन्होंने लाल रंग के दुपट्टे और पारंपरिक आभूषणों के साथ कम्प्लीट किया था। वहीं दूल्हे के वेश में वैभव भी काफी जंच रहे थे। उन्होंने एक सफेद रंग के कुर्ता चूड़ीदार को सफेद रंग के जैकेट और गोल्डन दुपट्टे के साथ पेयर किया था। इससे पहले सोमवार को दीया ने पति संग मीडिया को पोज दिए। मीडियाकर्मियों को एक्ट्रेस ने मिठाई भी खिलाई। शादी के बाद दोनों पति—पत्नी काफी खुश दिखाई दिए।



Source दीया मिर्जा ने ​अग्नि को साक्षी मान वैभव रेखी संग लिए सात फेरे, शेयर की Unseen Photos
https://ift.tt/3pqlHJ6

Post a Comment

0 Comments