ads

Sushant Singh Rajput को याद कर बहन की भर आई आंखें, बोलीं- कहां चला गया बेबी, वापस आ जाओ...

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। आठ महीने बीत जाने के बाद भी उनकी मौत को अभी तक लोग भूल नहीं पाए हैं। वहीं, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) भी आए दिन सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। कभी वह सुशांत के लिए न्याय की मांग करती हैं तो कभी वह उनके साथ अपनी पुरानी यादों को साझा करती हैं। एक बार फिर श्वेता को अपने भाई की याद आई हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने दिया बड़ा झटका, रिया चक्रवर्ती ने लगाए थे गंभीर आरोप

श्वेता ने लिखा इमोशनल पोस्ट

श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखा है। दरअसल, श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सुशांत की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने अपने भाई से कहा कि वापस आ जाओ। काफी वक्त से तुम्हें देखा नहीं है। श्वेता का ये पोस्ट पढ़ हर किसी की आंखें नम हो गईं।

sushant_singh_rajput_1.jpg

आठ महीने से तुम्हें देखा नहीं है

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने पोस्ट में लिखा, 'कहां चला गया बेबी? बस वापस आ जाओ। 8 महीने हो गए हैं, तुम्हें देखा नहीं है और न ही तुम्हें सुना है। प्लीज, वापस आ जाओ।' श्वेता का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सुशांत के फैंस कमेंट कर उन्हें ढांढस बंधा रहे हैं। साथ ही, फैंस ने कहा कि सुशांत कहीं नहीं गए, वह हमारे दिलों में जिंदा हैं। श्वेता की इस पोस्ट पर अब कर 90 हजार के करीब लाइक्स आ चुके हैं।

Dia Mirza की शादी होने पर मलाइका अरोड़ा ने दी बधाई, ब्राइडल लुक में तस्वीरें हो रही हैं वायरल

सुशांत के लिए न्याय की मांग

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत चार बहनों में एक भाई थे। वह सबके लाडले थे। श्वेता सिंह कीर्ति भारत से दूर अपने पति के साथ कैलीफोर्निया में रहती हैं। सुशांत के निधन की खबर सुन वह तुरंत भारत के लिए रवाना हुई थीं। इसके साथ ही, वह सुशांत के लिए सोशल मीडिया पर न्याय की मांग करती आई हैं। सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून, 2020 को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला था। जिसके बाद उनके परिवार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसके बाद सुशांत के केस को सीबीआई को सौंपा गया।



Source Sushant Singh Rajput को याद कर बहन की भर आई आंखें, बोलीं- कहां चला गया बेबी, वापस आ जाओ...
https://ift.tt/3tY01rn

Post a Comment

0 Comments