ads

Shilpa Shetty ने Samisha को कराए सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन, बेटी का जन्मदिन कर रही हैं सेलिब्रेट.. देखें फोटोज

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बेटी समिशा शेट्टी (Samisha Shetty Kundra) आज यानी 15 जनवरी से 1 साल की पूरी हो गई हैं। इस दिन को शिल्पा बेहद ही खास ढंग से सेलिब्रेट कर रही हैं। पहले उन्होंने बेटी का एक खूबसूरत वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और उसके 1 साल के होने पर खुशी जताई। उसके बाद शिल्पा बेटी समिशा को लेकर मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर पहुंची। शिल्पा को यहां पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया। शिल्पा ने समिशा को गोद में लिया हुआ था और साथ में दोनों के माथे पर तिलक लगा हुआ था। बेटी के साथ शिल्पा की ये प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

शिल्पा शेट्टी अपनी बेटी समिशा के साथ बहुत कम ही नजर आती हैं। उनकी बेटी को देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। आज समिशा के पहले जन्मदिन (Samisha Birthday) पर सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियो छाए हुए हैं। मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शिल्पा और उनकी फैमिली की तस्वीर शेयर की है।

photo_2021-02-15_14-21-30.jpg

शिल्पा शेट्टी के साथ उनके पति राज कुंद्रा और बेटे वियान भी नजर आए। इस दौरान एक खास बात जो दिखी वो वियान का बढ़ी हुई हाइट। कुछ ही वक्त में वियान काफी लंबे हो गए हैं।

शिल्पा अपनी बेटी समिशा को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं। दरअसल, शिल्पा बेटी के जन्मदिन पर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थीं। उन्होंने अपनी बेटी को भगवान का आर्शीवाद दिलाया और बाहर आते हुए पैपराजी के कैमरे में उनकी तस्वीरें कैद हुईं। विरल भयानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जहां देखा जा सकता है कि समिशा मम्मी शिल्पा को एक पल भी नहीं छोड़ना चाह रही थीं। बता दें कि शिल्पा पिछले साल सेरोगेसी के जरिए मां बनी थीं। शिल्पा ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उनकी बेटी का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा जल्द ही फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी।



Source Shilpa Shetty ने Samisha को कराए सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन, बेटी का जन्मदिन कर रही हैं सेलिब्रेट.. देखें फोटोज
https://ift.tt/3u0WB79

Post a Comment

0 Comments