ads

जानें कौन हैं Sandeep Nahar जिनके सुसाइड की खबर से हिल गया पूरा देश, सुशांत की तरह ही पढ़ाई छोड़ चले आए थे मुंबई

नई दिल्ली। बीती शाम एक्टर संदीप नाहर ( Sandeep Nahar Suicide ) की आत्महत्या की खबर ने सबको परेशान कर के रख दिया है। सुसाइड करने से पहले संदीप ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि वह काफी लंबे समय से अपनी पत्नी कंचन से परेशान थे। वह हर रोज़ उनसे लड़ती थीं। जिससे वह काफी परेशान थे। संदीप के इस वीडियो में उनकी लाइफ की दर्दनाक स्टोरी सुन सब हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर संदीप का आखिरी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। चलिए आपको बतातें हैं कि आखिर कौन हैं संदीप नाहर और कैसे वह इंडस्ट्री में आए।

यह भी पढ़ें- लंबे समय से पत्नी से परेशान थे Sandeep Nahar, शूटिंग खत्म होने के बाद घर जाने से डरते थे अभिनेता

 

 

Sandeep Nahar

मिडिल फैमिली से ताल्लकु रखते थे संदीप

संदीप नाहर एक मिडिल क्लास परिवार से संबंध रखते थे। उनके पिता फॉरेस्ट डिपार्टमेंट में अफसर थे। ऐसे में उनके पिता खुद भी चाहते थे कि संदीप अपनी पढ़ाई करें और वह भी एक ऑफिसर बने। संदीप ने भी काफी समय तक अपने पिता की बात मानी। उन्होंने 12वीं के बाद इंजीनियरिंग की पढ़ाई की। लेकिन कुछ समय बाद ही वह अपनी जिंदगी को अलग मोड़ पर ले गए। संदीप ने पढ़ाई छोड़ मॉडलिंग की ओर अपना रूझान कर लिया।

Sandeep Nahar

2007 से शुरू किया संदीप ने करियर

संदीप ने साल 2007 से अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की। उन्होंने चड़ीगढ़ से ही अपनी मॉडलिंग का सफर शुरू किया। इस दौरान उनका एक पंजाबी सॉन्ग भी रिलीज़ हुआ था। जो जबरदस्त हिट हुआ था। उस गाने को देखने के बाद लोगों ने उन्हें मुंबई जानने की सलाह दी और इसी गाने के साथ संदीप की किस्मत बदल गई।

यह भी पढ़ें- पति से पहले ब्वॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट हुईं ये हसीनाएं, सच जानने के बावजूद मिला पत्नी का दर्जा

Sandeep Nahar

संदीप ने थिएटर में किया काम

संदीप ने मुंबई पहुंचने के बाद सबसे पहले थिएटर किया। थिएटर के जरिए उन्होंने एक्टिंग की शुरूआत की। ऐसा नहीं है कि मुंबई जाने के बाद संदीप को तुरंत काम मिल गया हो। उन्होंने काम पाने के लिए कड़ी मेहनत की। उन्होंने खूब स्ट्रगल किया। संदीप ने बताया था कि जब वह स्ट्रगल कर रहे थे तो उन्हें एक छोटे से कमरे में छह-छह लोगों के साथ रहना पड़ता था। मुंबई में काम मिलना भी बहुत मुश्किल हो गया था। साथ ही संदीप ने कई टीवी शोज़ भी किए लेकिन उन्होंने उनसे कोई पहचान नहीं मिली।

Sandeep Nahar

साल 2014 साबित हुआ लकी

संदीप के लिए साल 2014 काफी अच्छा साबित हुआ। उन्होंने फिल्म हैप्पी गो लकी की थी। जिसमें उन्होंने रॉकी का किरदार निभाया था। इस फिल्म से संदीप बड़ी पर्दे पर तो आए लेकिन ज्यादा कमाल दिखा नहीं पाए। उसके बाद संदीप सुपरहिट फिल्म भाग मिल्खा भाग में नज़र आए। उन्हें फिल्म में एक सीन करने को मिला। इसके बाद संदीप को किसी ना किसी फिल्म में काम मिलने लगा।

यह भी पढ़ें- शादी के 20 साल बाद एक्ट्रेस Twinke Khanna ने खोला बड़ा राज, बताया 'रूम में ब्वॉयफ्रेंड संग घंटों....'

उन्हें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एमएस: धोनी में भी देखा गया। फिल्म में वह सुशांत के खास दोस्त का रोल निभाते हुए दिखाई दिए। इसके बाद साल 2019 में ही रिलीज़ हुई फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में संदीप ने काम किया, जिसमें दीपू पलटा की भूमिका निभाई। साल 2020 में फिल्म 'शुक्राणु' में मंगल के किरदार में नजर आए संदीप नाहर।



Source जानें कौन हैं Sandeep Nahar जिनके सुसाइड की खबर से हिल गया पूरा देश, सुशांत की तरह ही पढ़ाई छोड़ चले आए थे मुंबई
https://ift.tt/3popdEa

Post a Comment

0 Comments