ads

करोड़ों के ऑफर के बावजूद Salman Khan को नहीं मिला पसंदीदा घोड़ा परमवीर, मालिक ने ठुकराया ऑफर

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को जानवरों से कितना लगाव है इस बात से हर कोई वाकिफ है। इसके अलावा उनके पास कई घोड़े भी हैं जिनका ख्याल खुद सलमान रखते हुए नजर आते हैं। इसी बीच सलमान को एक बार घोड़ा पसंद आ गया है जिसका नाम परमवीर (Paramvir horse) बताया जा रहा है। सलमान को कुछ महीनों से ये घोड़ा पसंद आ गया है और वो इसे खरीदना चाह रहे हैं। लेकिन घोड़े के मालिक ने सलमान का ऑफर ठुकराते हुए उसे देने से इंकार कर दिया है। ऐसा सलमान के साथ साल 2018 में भी हुआ था।

कौन हैं Vaibhav Rekhi जिनसे दीया मिर्जा ने की है दूसरी शादी? पति की बेटी समायरा ने कही ये बात

न्यूज़ पोर्टल जागरण में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, फरीदकोट में हॉर्स ब्रीडर्स प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था जहां सलमान का दिल परमवीर पर आ गया और उन्होंने इसे खरीदने की हर मुमकिन कोशिश की। हालांकि घोड़े के मालिक ने अपने घोड़े को बेचने से इंकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि गुजरात के अहमदाबाद से रंजीत सिंह राठौड़ अपने दो घोड़ों को हॉर्स ब्रीडर्स प्रतियोगिता में लेकर पहुंचे थे। सलमान खान ने इस घोड़े को खरीदने के लिए 1 करोड़ की कीमत का ऑफर दिया था लेकिन इसका कोई भी फायदा नहीं हुआ। परमवीर को खरीदने के लिए पिछले साल रिलांयस ग्रुप ने 1 करोड़ की कीमत लगाई थी लेकिन उस वक्त भी उन्हें ये घोड़ा नहीं मिल सका था।

साल 2018 में सलमान खान को सकाब नाम का घोड़ा बेहद पसंद आया था लेकिन उसे भी खरीद पाने में वो असफल रहे थे। सूरत के पास ओलपाड शहर में रहने वाले सिराज खान पठान के घोड़े को सलमान लेना चाहते थे। इसके लिए दबंग खान ने 2 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था लेकिन घोड़े के मालिक ने इसे ठुकरा दिया था। सकाब की खासियत ये है कि उसकी प्रजाति पूरी दुनिया में बहुत कम है। सकाब की प्रजाति के सिर्फ तीन ही घोड़े पूरे विश्व में मौजूद हैं। एक कनाडा और दूसरा अमेरिका। सकाब 45 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार चल सकता है और ये उसकी नॉर्मल चाल है।



Source करोड़ों के ऑफर के बावजूद Salman Khan को नहीं मिला पसंदीदा घोड़ा परमवीर, मालिक ने ठुकराया ऑफर
https://ift.tt/3qy0K0o

Post a Comment

0 Comments