ads

Saif-Kareena ने दूसरे बच्चे के होने पर जताई चिंता, बोलें- 'नहीं चाहते जो तैमूर के साथ हुआ वह उसके साथ भी हो'

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। करीना को नौंवा महीना चल रहा है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है फरवरी के अंत तक वह दूसरे बच्चे को जन्म दे देंगी। ऐसे में करीना और सैफ का एक बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने अपने आने वाले बच्चे को लेकर अपने प्लान के बारें में बात कही है। साथ ही उन्होंने बताया कि वह इस बार अपने दूसरे बच्चे के साथ वैसा नहीं होने देंगे। जैसा की तैमूर के साथ हुआ था।

यह भी पढ़ें- Valentine Day पर Kareena Kapoor ने शेयर की पति संग फोटो, सैफ अली खान की मूछों के लिए कही खास बात

Kareena Kapoor Khan

जैसा कि सब जानते हैं कि करीना-सैफ के बेटे तैमूर अली खान मीडिया के सबसे फेवरेट हैं। पैपराजी भी उन्हें अपने कैमरों में कैद करने के लिए बेताब रहती है। ऐसे में अब कपल अपने दूसरे बच्चे के लिए प्राइवेसी चाहते हैं। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह इस बार सैफ-करीना ने भी मीडिया से अपील की है कि वह उन्हें प्राइवेसी दें और उनकी पिक्चर्स क्लिक ना करें। वैसे करीना समय-समय पर तैमूर और सैफ संग अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। ताकि वह अपनी फैंस संग जुड़ी रहें।

यह भी पढ़ें- रोहनप्रीत सिंह ने वैलेंटाइन डे पर Neha Kakkar को दिया खास सरप्राइस, हाथ पर बनवाया 'Nehu's Man' का टैटू

Taimur Ali Khan

वहीं दूसरी बार मां बनने के एक्सपीरियंस के बारें में करीना ने बताया कि वह इस बार पहले से ज्यादा तैयार हैं और उन्हें इस बार वह खुद में बहुत विश्वास महसूस हो रहा है। करीना बताती हैं कि तैमूर के समय में वह काफी नर्वस थीं। वैसे आपको बता दें करीना इस बार काम में भी काफी एक्टिव नज़र आ रही हैं। वह नौवें महीने में भी काम करती हुईं दिखाई दे रही हैं।



Source Saif-Kareena ने दूसरे बच्चे के होने पर जताई चिंता, बोलें- 'नहीं चाहते जो तैमूर के साथ हुआ वह उसके साथ भी हो'
https://ift.tt/3rSQ3Wm

Post a Comment

0 Comments