ads

पिता बनने के बाद सामने आया Saif Ali Khan का रिएक्शन, करीना और बच्चे की हेल्थ को लेकर दी जानकारी

नई दिल्ली। रविवार सुबह एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) ने अपने दूसरे बच्चे को दे दिया है। करीना मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पातल में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। बेबो के मां बनने के बाद सोशल मीडिया पर सभी लोग उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए दिखाई दे रही हैं। इस बीच सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) का ने फैंस को करीना और उनके बेटे को लेकर जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें- दूसरे बच्चे के नाम पर ट्रोल हो रहे हैं Saif-Kareena, लोग बोलें- 'तैमूर के बाद आ गया औरंगजेब'

kareena_1.jpg

पिता बनने के बाद सैफ अली खान से मीडिया से बात की है। जिसमें उन्होंने बताया कि 'उनके घर बेबी बॉय आया है। मां और बच्चा दोनों ही सेफ और हेल्दी हैं। सैफ ने सभी को प्यार और बधाई देने के लिए थैंक्यू भी कहा।' वहीं करीना की डिलीवरी के बाद तमाम घरवाले मां और बच्चे से अस्पताल मिलने गए थे। इस छोटे भाई से मिलने जा रहे तैमूर अली खान को पापा सैफ संग स्पॉट किया गया था।

 

यह भी पढ़ें- दूसरी बार भी बेटा होने के बाद टूटा Kareena-Saif का सपना, चाहती थीं बेटी की मां बनाना

वहीं रणधीर कपूर ( Randhir Kapoor ) ने भी बताया था कि 'करीना और उनका बेबी बिल्कुल स्वस्थ हैं। रणधीर कपूर ने यह भी कहा कि उन्होंने अभी तक अपने नाती को देखा नहीं है लेकिन उनकी बात करीना से हुई थी। करीना ने बताया कि बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है। रणधीर आगे कहते हैं कि एक बार फिर से नाना बनने की उन्हें बेहद खुशी है। वह बच्चे को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं और उसके भविष्य के लिए प्रार्थना कर रहा हैं।' आपको बता दें करीना ने 2016 में अपने पहले बेटे को जन्म दिया था।



Source पिता बनने के बाद सामने आया Saif Ali Khan का रिएक्शन, करीना और बच्चे की हेल्थ को लेकर दी जानकारी
https://ift.tt/3pEEjWc

Post a Comment

0 Comments