ads

शाहिद कपूर की पत्नी Mira Rajput की पीठ पर बना टैटू देख लोग बोले- मोदी है तो मुमकिन है, जानिए क्यों

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) की पत्नी मीरा राजपूत ( Mira Rajput ) भले ही फिल्मों में अभिनय करती नजर नहीं आती हैं, लेकिन वे अपने फैशन सेंस और पति को सपोर्ट करने को लेकर खबरों में रहती हैं। हाल ही मीरा ने येलो कलर की साड़ी में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में उनकी पीठ पर बना टैटू भी दिखाई दिया। इससे देखकर कुछ लोग बीजेपी जिंदाबाद जैसे कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : 85 साल के धर्मेन्द्र हैं दुखी, बोले-'इस उम्र में मेरे अपनों ने दिया सदमा, फैंस ने दी हिम्मत

टैटू को बीजेपी से जोड़ा लोगों ने
दरअसल, मीरा ने येलो कलर की साड़ी पहन अलग-अलग अंदाज में फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। कुल 6 फोटोज में शेयर इस कोलॉज में से एक फोटो में उन्होंने पीठ करके पोज दिया है। इस पोज में उनकी पीठ पर बना टैटू भी दिखाई दिया। असल में मीरा ने पीठ पर कमल के फूल की आकृति का टैटू बना रखा है। भारतीय जनता पार्टी का चिन्ह भी कमल का फूल है। इस टैटू को बीजेपी के सिम्बल से जोड़ते हुए लोगों ने 'बीजेपी जिंदाबाद', 'मोदी है तो मुनकिन है' जैसे कमेंट्स करना शुरू कर दिए।

mira_rajput_tatto_viral.png

लोग बोले-इतनी सुंदर क्यों हो
मीरा के टैटू को बीजेपी के सिम्बल से जोड़ने वालों के अलावा कई यूजर्स ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा, इतनी सुंदर क्यों हो।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,'आप गजब की सुंदर हैं।'सैंकड़ों फैंस ने मीरा की साड़ी और ब्यूटी को लेकर तारीफ की हैं।

यह भी पढ़ें : अनुष्का, करीना के मां बनने के बाद अब प्रियंका चोपड़ा के प्रेग्नेंट होने के चर्चे, फोटोज वायरल

mira_rajput_tatto_photo_viral.png

एबी डी विलियर्स हैं मीरा का क्रश
मीरा ने हाल ही इंस्टाग्राम पर फैंस से बातचीज की। इस दौरान कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि उनका क्रश कौन है?, तो मीरा ने दक्षिण अफ्रीका और आईपीएल टीम आरसीबी के खिलाड़ी एबी डी विलियर्स का नाम लिया। मीरा ने कहा,'आई लव हिम।' इस बातचीत में मीरा ने उनके सिर पर लगे चोट के निशान के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया, 'मैं तीन साल की थी, सभी बच्चों की तरह बेड पर कूद रही थी। गिर गई और बेड का कोना लग गया और यह निशान बन गया।



Source शाहिद कपूर की पत्नी Mira Rajput की पीठ पर बना टैटू देख लोग बोले- मोदी है तो मुमकिन है, जानिए क्यों
https://ift.tt/3bwFnq8

Post a Comment

0 Comments