ads

जन्मदिन के मौक पर निर्वस्त्र फोटो शेयर करने पर Milind Soman ने रखी अपनी राय, बोले- 'यही भारतीय संस्कृति है'

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन ( Milind Soman ) 55 साल की उम्र में भी अपनी फिटनेस और तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने जन्मदिन पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें वह निर्वस्त्र दिखाई दिए थे। उनकी इस तस्वीर पर जमकर विवाद देखने को मिला था। वहीं अब मिलिंद ने अपनी न्यूड तस्वीर पर सफाई पेश की हैं। जिसमें उन्होंने लोगों के नजरिये को लेकर बात कही है।

Milind Soman

न्यूड तस्वीर को शेयर करने पर मिलिंद ने कहा कि 'देखा जाए तो भारतीय परंपरा के हिसाब से तस्वीर में कुछ भी गलत नहीं है। भारत की परंपरा विशाल, विविध और समावेशी हैं। मिलिंद ने यह भी कहा उन्होंने अपने करियर में कई देशों की यात्रा की है। इस दौरान कई लोगों से मिले और बातचीत की है। जिसमें उन्हें अलग-अलग देशों की संस्कृति जानने और पहचाने का मौका मिला।' मिलिंद ने यह भी बताया कि उनकी यह तस्वीर उनकी पत्नी ने खींची है।

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत ने शेयर किया फिल्म 'Dhaakad' का लुक, ट्वीट कर कहा- 'वे इसे अग्नि-बहादुर कहते हैं'

 

 

Milind Soman

मिलिंद आगे कहते हैं कि 'परेशानी यह है कि लोगों को लगता है कि जो भी कुछ वह कर रहे हैं। वह बिल्कुल अच्छा और संस्कृति से जुड़ा है, लेकिन जो दूसरे लोग करते हैं। उन्हें वह अमेरिकी संस्कृति बता देते हैं। इसी के साथ मिलिंद ने बताया कि अमेरिका में बिना कपड़ों के रहने गैर कानूनी है। वहीं मिलिदं ने यह भी बताया कि भारत के कई देशों में निर्वस्त्र रहना गैर कानूनी नहीं है।'

यह भी पढ़ें- राम मंदिर निर्माण के लिए Mukesh Khanna ने दिया दान, ट्वीट कर शेयर की तस्वीर

Milind Soman

न्यूड तस्वीर पोस्ट करने पर मिलिंद ने कहा कि 'अगर कानूनों का उल्लंघन करना होता तो शायद इंस्टाग्राम की ओर से सख्त से सख्त कार्रवाही की जाती, क्योंकि इंस्टाग्राम के भी खुद के कानून हैं। मिलिदं कहते हैं कि वह मानते हैं कि समाज में ऐसा ही है जहां हर किसी का एक नजरिया अपना होता है, लेकिन वह बात अलग है कि इस बात से हर किसी को बहुत फर्क पड़ता है।' आपको बतातें चलें कि मिलिंद सोमन ने 52 साल की उम्र में 26 साल की लड़की से शादी की थी। जिसे लेकर भी वह अक्सर सुर्खियों में नज़र आते हैं।

 

 



Source जन्मदिन के मौक पर निर्वस्त्र फोटो शेयर करने पर Milind Soman ने रखी अपनी राय, बोले- 'यही भारतीय संस्कृति है'
https://ift.tt/3jEVVzN

Post a Comment

0 Comments