ads

कंगना रनौत से टीवी एक्ट्रेस Malvi Malhotra ने मांगी थी मदद, इग्नोर करने पर उर्मिला मातोंडकर ने की हेल्प

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विवादित ट्विट्स के लिए भी जानी जाती हैं। अक्सर उन पर कई आरोप भी लगाए जाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर एक खबर सामने आई है। जिसमें बताया जा रहा है बीते साल एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा ( Malvi Malhotra ) संग हुए हमले के बाद उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने कंगना से मदद मांगी थी। लेकिन बताया जा रहा है कि मालवी कंगना से अब काफी नाराज हैं। चलिए आपको बतातें कि आखिर पूरा माजरा है क्या?

यह भी पढ़ें- डायरेक्टर पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली Sherlyn Chopra की 5 विवादित तस्वीरें, इंटरनेट पर मचाया तहलका

Malvi Malhotra

दरअसल, बीते साल टीवी एक्ट्रेस मालवी पर एक शख्स ने चाकुओं से हमला कर दिया था। वह उनसे डायरेक्टर बनकर मिला था। वह काफी लंबे समय तक अस्पताल में भर्ती थीं। ऐसे में मालवी की स्थिति देख कंगना ने भी ट्वीट किया था और उनकी मदद करने की बात कही थी। मालवी ने भी मदद की उम्मीद लगाते हुए कंगना के लिए एक वीडियो बनाई थी। लेकिन उनके हाथ निराशा ही लगी। मालवी का लेटेस्ट बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें कंगना पर बहुत भरोसा था।

यह भी पढ़ें- राम मंदिर निर्माण के लिए Mukesh Khanna ने दिया दान, ट्वीट कर शेयर की तस्वीर

Urmila matondkar

उन्हें यकीन था कि कंगना उनकी मदद के लिए आगे आएंगी। उन्होंने कंगना के लिए डॉक्टर की मदद से अपना एक वीडियो बनवाया था। मालवी कहती हैं कि वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं, लेकिन कंगना उनकी सुध तक नहीं ली। मालवी ने बताया कि बेशक कंगना उनकी मदद के लिए आगे नहीं आईं, लेकिन एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ( Urmila matondkar ) ने उनके मुश्किल वक्त में उनका खूब साथ दिया। आपको बता दें सोशल मीडिया अक्सर उर्मिला और कंगना की बहस देखने को मिलती है। दोनों के ही बीच कोल्ड वार को होते हुए देखा गया है।



Source कंगना रनौत से टीवी एक्ट्रेस Malvi Malhotra ने मांगी थी मदद, इग्नोर करने पर उर्मिला मातोंडकर ने की हेल्प
https://ift.tt/3rHQX8d

Post a Comment

0 Comments