ads

Lisa Haydon तीसरी बार प्रेग्नेंट, दिखाया बेबी बंप, जून में बनेंगी मां, बताया- इस बार बेटी होगी

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस लिसा हेडन ( Lisa Haydon ) तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। पिछले सप्ताह लिसा ने अपने बेटे जैक के साथ एक वीडियो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की बात कही थी।

यह भी पढ़ें : रिहाना के टॉपलेस बॉडी पर गणेशजी का पेंडेंट पहनने पर बढ़ा विवाद, अकाउंट सस्पेंड करने की मांग

बेबी बंप किया फ्लॉन्ट
सोशल मीडिया पर शेयर ये फोटो पिछले महीने की है। इस फोटो में उनका बेबी बंप साफ देखा जा सकता है। उनकी यह तस्वीर हांगकांग के लांताउ आइलैंड पर ली गई है।

बेटे ने कहा-पेट में बहन है
बता दें कि लीसा और उनके पति डिनो लालवानी के दो बेटे हैं। एक का नाम जैक और दूसरे का लीयो है। पिछले सप्ताह एक वीडियो में लिसा ने कहा था,'मैं वास्तव में आप लोगों बात करना और एक खुशखबरी शेयर करना चाह रही थी। ईमानदारी से कहूं तो इतने दिनों तक बात नहीं करने का की कोई बहुत खास वजह नहीं थी, बस पूरी तरह से आलस्य था। इसके अलावा कोई और वजह नहीं थी। वीडियो के बीच ही लीसा का बेटा जैक आता है और वह बेटे से लोगों को यह बताने के लिए कहती हैं कि उनके पेट के अंदर क्या है। जैक ने कहा बहन है।' इस वीडियो पोस्ट को एक्ट्रेस ने कैप्शन देते हुए लिखा,'तीसरा नंबर, इस जून आ रहा है।'

यह भी पढ़ें : चंद फिल्में करने वाली निधि अग्रवाल का फैंस ने बनाया मंदिर, एक्ट्रेस बोलीं- खुश हूं, लेकिन इसका उपयोग...

पहली फिल्म में ही दिखाया था जलवा
बता दें कि लिसा का पूरा नाम एलिजाबेथ मैरी हेडन है। उनका जन्म 17 जूनए 1986 को हुआ था। लिसा ने बॉलीवुड डेब्यू 2010 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'आयशा' से किया था। इस मूवी में निभाए किरदार के चलते एक्ट्रेस को काफी सराहा गया। बेस्ट सपोर्टिं एक्ट्रेस के अवॉर्ड के लिए उन्हें नामांकित भी किया गया। इसके बाद लिसा को 2016 में आई फिल्म 'हाउसफुल 3' में देखा गया। करण जौहर की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में भी उन्होंने एक छोटा रोल अदा किया था। एक्ट्रेस ने 'रास्कल','क्वीन','द शौकिन्स','संता बंता प्राइवेट लि.' जैसी मूवीज में भी रोल अदा किए हैं।



Source Lisa Haydon तीसरी बार प्रेग्नेंट, दिखाया बेबी बंप, जून में बनेंगी मां, बताया- इस बार बेटी होगी
https://ift.tt/37pi7sW

Post a Comment

0 Comments