ads

दूसरी बार भी बेटा होने के बाद टूटा Kareena-Saif का सपना, चाहती थीं बेटी का मां बनाना

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) ने आखिरकार आज गुड न्यूज़ दे ही दी है। आज तड़के सवेरे करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। करीन ने मुबंई के ब्रीच कैंड अस्पताल ( Breach candy hospital ) में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। बताया जा रहा है कि उनके साथ उनके बेटे तैमूर अली खान और सैफ अली खान हॉस्पिटल में हैं। करीना जब प्रेग्नेंट थीं तब एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी एक इच्छा जाहिर की थी। जिसकी हर ओर काफी चर्चा हुई थी। लेकिन दूसरी बार भी बेटे होने के बाद करीना-सैफ का यह सपना पूरा हो ना पाया। चलिए आपको बतातें पूरा खबर।

Kareena Kapoor Khan

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने कहा था कि "वह चाहती हैं कि दूसरी बार उनकी बेटी हो। करीना का मानना है कि उन्होंने अपने माता पिता के लिए एक बेटे से ज्यादा किया है। जो लड़कियों को बराबरी का दर्जा नहीं दे पाते उन्हें ये समझना चाहिए कि महिला वह जीव है जिसे दूसरे जीव को जन्म देने का हक होता है। साथ ही उन्होंने बताया था कि उन्होंने और उनकी बहन करिश्मा कपूर ने अपने माता-पिता और परिवार के लिए बेटों से भी ज्यादा किया है।" करीना कपूर का यह बयान काफी वायरल हुआ था। साथ ही उनकी सोच को लोगों ने काफी पसंद किया था।

यह भी पढ़ें- It's a Boy- Kareena Kapoor के मां बनने के कुछ मिनटों बाद ही वायरल हुई बेटे की तस्वीर

 

Kareena Kapoor Khan

आपको बता दें दूसरी बार मां बनी करीना कपूर बीते दिन तक काफी एक्टिव नज़र आई थीं। उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान ही खूब काम किया साथ ही फिल्म और विज्ञापनों की शूटिंग भी की। वहीं सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) ने करीना की दूसरी प्रेंग्नेंसी पर बात करते हुए बताया था कि वह काफी एक्साइटेड भी हैं लेकिन थोड़ा सा नर्वस भी हैं। सैफ का मानना है कि दूसरे बच्चे के बाद जिम्मेदारियां बढ़ जाती हैं। साथ ही वह एक बार फिर से करीना को बच्चों के पीछे भागते हुए देखेंगे।



Source दूसरी बार भी बेटा होने के बाद टूटा Kareena-Saif का सपना, चाहती थीं बेटी का मां बनाना
https://ift.tt/3sbggzG

Post a Comment

0 Comments