ads

Kareena Kapoor ने दूसरी बार दिया बेटे को जन्म, तैमूर अली खान को मिला उनका छोटा भाई

नई दिल्ली | करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने दूसरी बार बेटे को जन्म दिया है। 21 फरवरी को उनका प्यारा सा बेटा हुआ है। सुबह करीना को ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट कराया गया था जिसके बाद सैफ अली खान के घर दूसरी बार किलकारी गूंजी है। करीना के दूसरी बार बेटे (Baby Boy) के जन्म के बाद सेलेब्स ने ढेरों बधाईयां भी देनी शुरू कर दी हैं। करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दूसरी बार बेटे के पिता बने हैं। वहीं तैमूर अली खान को अब उनका छोटा भाई (Taimur Ali Khan younger brother) मिल गया है। पटौदी और कपूर परिवार में इस खुशखबरी से खुशी का माहौल आ गया है। करीना के बच्चे के जन्म से पहले ही उन्हें ढेरों गिफ्ट्स मिलना शुरू हो गए थे। अब जब करीना का बेटा हो गया है तो फैंस उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं।

बता दें कि करीना कपूर ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म से पहले ही नया घर भी ले लिया है। वो नए घर में शिफ्ट होने के साथ कई सारी तैयारियां पहली ही कर चुकी हैं। बताया जा रहा है कि करीना कपूर और बच्चा दोनों ही स्वस्थ हैं। वैसे करीना की डिलीवरी डेट 15 फरवरी थी लेकिन उन्हें उस दिन डिलीवरी नहीं हुई। उसके बाद से फैंस लगातार इस दिन का इंतजार कर रहे थे। वहीं करीना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी में भी पूरा काम किया है। करीना हमेशा ही मीडिया के कैमरों में स्पॉट होती रहती हैं। जाहिर है कि करीना बच्चे के जन्म से पहले ही सारा काम निपटा लेना चाहती थीं। वहीं सैफ भी अपने काम से छुट्टी ले चुके हैं।

सैफ अली खान भी इन दिनों पैटरनिटी लीव पर चल रहे हैं। दूसरे बच्चे को घर लाने के बाद सैफ पत्नी करीना और न्यू बॉर्न बेबी का पूरा ख्याल रखेंगे। वहीं तैमूर भी अपने छोटे भाई के साथ खूब टाइम बिताने वाले हैं। फिलहाल तो करीना और सैफ को दूसरे बच्चे की खुशी में ढेरों बधाईयां मिल रही हैं।



Source Kareena Kapoor ने दूसरी बार दिया बेटे को जन्म, तैमूर अली खान को मिला उनका छोटा भाई
https://ift.tt/37wyZh6

Post a Comment

0 Comments