ads

कैसा दिखता है Kareena Kapoor का दूसरा बेटा? नाना रणधीर कपूर ने किया खुलासा

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हाल ही में दूसरे बच्चे की मां बनी हैं। उन्होंने एक बार फिर प्यारे से बेटे को जन्म दिया है जिसकी झलक देखने के लिए फैंस बेकरार हैं। वहीं करीना और सैफ को उनके दूसरे बच्चे के लिए लगातार ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं। वहीं इसी बीच तैमूर के छोटे भाई को लेकर उनके नाना रणधीर कपूर ने भी एक खुलासा किया है। करीना के दूसरे बच्चे (Kareena Kapoor baby boy) के जन्म के बाद से ही कई तरह की खबरें आनी शुरू हो गई हैं। सोशल मीडिया (social media) पर उनके दूसरे बच्चे के नाम को लेकर भी बहुत बातें की जा रही हैं।

रणधीर कपूर ने दूसरे बेटे के बारे में दी जानकारी

करीना कपूर खान के लाडले तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) इंटरनेट सेंसेशन हैं। फैंस उनकी झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं। वहीं अब करीना के दूसरे बच्चे को लेकर क्या समां बंधने वाला है और लोगों की कितनी अंटेशन मिलने वाली है ये तो वक्त के साथ ही पता चलेगा। लेकिन रणधीर कपूर ने दूसरे बच्चे के चेहरे को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया करीना और सैफ के दूसरे लाडले किसकी तरह दिखते हैं। ई टाइम्स से बातचीत करते हुए रणधीर कपूर से जब पूछा गया कि क्या दूसरा बेटा करीना की दिखता है या फिर सैफ से उसका चेहरा मिलता है। तो उन्होंने कहा कि मुझे तो सभी बच्चे एक जैसे ही लगते हैं। लेकिन वैसे उनका चेहरा तैमूर से काफी मिलता है। सभी लोगों ने मुझसे यही कहा कि वो अपने बड़े भाई की तरह दिखाई दे रहे हैं।

करीना के दूसरे बच्चे के नाम को लेकर चल रही है चर्चा

बता दें कि करीना और सैफ की दूसरे बच्चे की पहली तस्वीर देखने के लिए फैंस बेकरार हैं। हालांकि अभी तक वो पल नहीं आया है। करीना ने 21 फरवरी को ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में दूसरे बार बेबी ब्वॉय को जन्म दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर इस खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी। कई लोगों ने एक बार करीना के दूसरे बेटे के नाम पर टिप्पणी करना शुरू कर दिया। गौरतलब हो कि करीना ने जब अपने टिम-टिम का नाम तैमूर रखा था तब बहुत बवाल मचा था। हालांकि करीना अपने फैसले पर अड़ी रहीं। अब इस बार लोग औरंगजेब जैसे नाम से ट्रोल कर रहे हैं।



Source कैसा दिखता है Kareena Kapoor का दूसरा बेटा? नाना रणधीर कपूर ने किया खुलासा
https://ift.tt/3qHHldn

Post a Comment

0 Comments