ads

फोटोग्राफर्स संग बदतमीजी करने पर ट्रोल हुए कॉमेडियन Kapil Sharma, लोग बोले- 'पैसों की चर्बी चढ़ गई है'

नई दिल्ली। बीते दिन यानी कि सोमवार की शाम कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान कपिल विल चेयर पर देखे गए। जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी चिंतित हो गए। वहीं एयरपोर्ट पर मौजूद फोटोग्राफर्स जब उनकी तस्वीरें लेने लगे तो कपिल शर्मा भड़क गए और उनके साथ गाली गलौच करने लगे। सोशल मीडिया पर मीडिया संग बदतमीजी का कपिल शर्मा का वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। जिसके बाद से कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ब्लैक साड़ी में Neha Kakkar ने बोल्ड अंदाज में बिखेरी कातिलाना अदाएं, फैंस ने भी की खूब तारीफ

Kapil Sharma

सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा का ऐसा बर्ताव देख लोग काफी नाराज़ हैं। सभी वीडियो पर कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया रखते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कपिल का ऐसा व्यवहार देख लिखा है कि 'इतना घमंड ठीक नहीं हैं...खुद को क्या समझता है.. अब मैं इसे अनफॉलो कर रही हूं।' एक यूजर कहते हैं कि 'मीडिया ही ऊपर लेकर आई है कपिल को..मीडिया ही गिरा सकती है।'

 

यह भी पढ़ें- पिता बनने के बाद सामने आया Saif Ali Khan का रिएक्शन, करीना और बच्चे की हेल्थ को लेकर दी जानकारी

CommentComment CommentComment

वहीं एक यूजर ने कमेंट कर कहा कि 'कपिल में बहुत घमंड है। कई मूवी स्टार्स ऐसे हैं जो बहुत नेक दिल के होते हैं।' एक अन्य यूजर ने कपिल पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि 'उन्हें पैसों की चर्बी ज्यादा चढ़ गई है।' वैसे अभी तक यह बात सामने नहीं आ पाई है कि आखिर क्यों कपिल शर्मा विल चेयर पर आए थे। लेकिन उनके फैंस जल्द उनके ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं। आपको बता दें हाल ही में कपिल शर्मा दूसरी बार एक पिता बने हैं। हाल ही में उनकी पत्नी गिन्नी ने एक बेटे को जन्म दिया है। वहीं जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' ( The Kapil Sharma ) एक अंदाज में टीवी पर दिखाई देगा।

 



Source फोटोग्राफर्स संग बदतमीजी करने पर ट्रोल हुए कॉमेडियन Kapil Sharma, लोग बोले- 'पैसों की चर्बी चढ़ गई है'
https://ift.tt/2ZMFFmZ

Post a Comment

0 Comments