ads

पंजाबी सिंगर सरदूल सिकंदर का निधन, किडनी ट्रांसप्लांट के बाद हुआ था कोरोना, कपिल शर्मा ने दी श्रद्धाजंलि

नई दिल्ली: पंजाब के मशहूर गायक सरदूल सिकंदर (Sardul Sikandar) का आज निधन हो गया। उनकी उम्र 60 साल की थी। पंजाब के मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। वह काफी वक्त से बीमार चल रहे थे। सरदूल को किडनी में समस्या होने के चलते पिछले महीने हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। जिसके बाद उनका किडनी ट्रांसप्लांट किया गया। ऑपेरशन सफल रहा था लेकिन इस दौरान वह कोरोना की चपेट में आ गया था। जिसके कारण उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और उनका निधन हो गया।

Shilpa Shetty की पुरानी तस्वीरों को देखकर पहचानना हुआ मुश्किल, फिल्मों में आने से पहले दिखती थीं ऐसी

सरदूल सिकंदर के निधन की खबर सुन पंजाबी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। वहीं, उनके फैंस को गहरा झटका लगा है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी सरदूल के निधन पर शोक व्यक्त किया है। इसके साथ ही, पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धाजंलि दी है।

कपिल शर्मा ने ट्वीट (Kapil Sharma Tweet) कर लिखा, "बहुत ही दुखदायक ख़बर है। इनका गाना सुन के आम आदमी भी सुर में हो जाता था। मैं ख़ुशक़िस्मत हूं कि वह मेरी बेटी की पहली लोहरी के मौक़े पर पहली बार हमारे घर आए। हम सब बहुत खुश थे, पर पता नहीं था की वो मुलाक़ात आख़िरी होगी। आप बहुत याद आएंगे पाजी, ईश्वर आपको अपने चरणों में जगह दें।"

'इस उम्र में मुझे मेरे अपनों ने दिया सदमा' कहकर इमोशनल हुए Dharmendra, फैंस ने यूं दी हिम्मत



Source पंजाबी सिंगर सरदूल सिकंदर का निधन, किडनी ट्रांसप्लांट के बाद हुआ था कोरोना, कपिल शर्मा ने दी श्रद्धाजंलि
https://ift.tt/2ZOnJs8

Post a Comment

0 Comments