ads

'लाल सिंह चड्ढा', 'राधे' या 'पठान', कौन होगा कामयाबी की 'खान'

बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय तक खान तिकड़ी का दबदबा रहा है। क्रिसमस, ईद और दीपावली पर शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान की फिल्मों का दर्शकों को हमेशा इंतजार रहता है। दर्शकों के रेस्पॉन्स और 100 करोड़, 200 करोड़ या 300 करोड़ के क्लब को देखते हुए निर्माता भी साल की सभी बड़ी डेट्स और त्योहारों को पहले से ही अपनी फिल्म के लिए बुक कर लेते थे। आमिर की दंगल तो 600 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म थी। लेकिन बीते कुछ साल इस तिकड़ी के स्टारडम के लिए अच्छे नहीं रहे। जहां आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' ने फर्स्ट डे कलेक्शन का रेकॉर्ड तोडऩे के बाद पानी नहीं मांगा, वहीं सलमान की 'रेस 3' और शाहरुख की 'जीरो' भी फ्लॉप रहीं। बॉक्स ऑॅफिस की हिट और फ्लॉप्स पर नजर रखने वाले ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज हो सकती हैं। इनमें शाहरुख खान की 'पठान' से लोगों को काफी उम्मीदें होंगी, क्योंकि जीरो के बाद उन्होंने कोई फिल्म नहीं की है। उनके कॅरियर में भी इतना लंबा गैप पहले कभी नहीं आया। यही वजह है कि अगर फिल्म रिलीज हुई तो यह दर्शकों को थिएटर्स तक खींच लाने में कामयाब रहेगी। वहीं सलमान की 'राधे' पर उनकी 'वॉन्टेड' का असर साफ देखा जा सकता है। ऐसे में प्रभुदेवा और सलमान का स्वैग फिर से देखने को दर्शक बेताब हैं। आमिर खान अपने दर्शकों को चौंकाने में माहिर हैं। उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का तो दर्शकों के साथ ट्रेड एनालिस्ट भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

'लाल सिंह चड्ढा', 'राधे' या 'पठान', कौन होगा कामयाबी की 'खान'

तीनों फिल्मों से हैं बड़ी उम्मीदें
फिल्म समीक्षकों का मानना है कि इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज हो सकती हैं। इनमें शाहरुख खान की 'पठान' से लोगों को काफी उम्मीदें होंगी। जीरो के बाद उन्होंने कोई फिल्म नहीं की है। उनके कॅरियर में भी इतना लंबा गैप पहले कभी नहीं आया। यही वजह है कि अगर फिल्म रिलीज हुई तो यह दर्शकों को थिएटर्स तक खींच लाने में कामयाब रहेगी। वहीं सलमान की 'राधे' पर 'वॉन्टेड' का असर साफ देखा जा सकता है। ऐसे में प्रभुदेवा और सलमान का स्वैग देखने दर्शक बेताब हैं। आमिर खान अपने दर्शकों को चौंकाने में माहिर हैं। उनकी 'लाल सिंह चड्ढा' के रिलीज होने का भी प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

'लाल सिंह चड्ढा', 'राधे' या 'पठान', कौन होगा कामयाबी की 'खान'

ये स्टार बिगाड़ सकते हैं 'खेल'
वहीं ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा का कहना है कि आमिर इस साल बाजी मार सकते हैं। जबकि तरन आदर्श का कहना है कि फिल्म और स्टार नहीं, इस साल कंटेंट बॉक्स ऑफिस के विजेता का निर्णय करेगा। यह भी माना जा रहा है कि छोटे बजट की अच्छी फिल्में भी इस साल अपना दावा पेश कर सकती हैं। रणवीर सिंह की '83', अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी', एस.एस.. राजामौली की 'आरआरआर' और संजय दत्त स्टारर 'केजीएफ: चैप्टर 2' इस साल बॉक्स ऑफिस के दंगल में 'सुल्तान' का निर्णय करने में निर्णायक होंगी। इस साल हॉलीवुड की भी मेगाबजट की कई बड़ी फिल्में रिलीज के लिए कतार में खड़ी हैं, जो असर डालेंगी।

'लाल सिंह चड्ढा', 'राधे' या 'पठान', कौन होगा कामयाबी की 'खान'

Source 'लाल सिंह चड्ढा', 'राधे' या 'पठान', कौन होगा कामयाबी की 'खान'
https://ift.tt/3u5l7UY

Post a Comment

0 Comments