ads

आखिर क्यों विद्दुत जामवाल को ये चाइनीज़ मार्शल आर्टिस्ट है पसंद

विद्युत जामवाल (actor vidyut jamwal) ने अपने चैट शो एक्स -रेड बाय विद्युत के जरिए एक्शन फिल्म के शौकीन लोगों के लिए कुछ खास लेकर आ रहे हैं। शो के नवीनतम एपिसोड में, फिटनेस स्टार दर्शकों को चीनी-अमेरिकी एक्शन लेजेंड, डैनियल वू की अब तक की यात्रा को सांझा किया। जामवाल की तरह, वू ने भी अपने देश में एक्शन शैली को बड़ा बनाया है। हाल ही में, अभिनेता ने ए एम सी मार्शल आर्ट्स ड्रामा सीरीज़ इन द बैडलैंड्स में अभिनय किया, जिसने मार्शल आर्ट्स पर आधारित एक वैज्ञानिक साहित्य के पश्चात सर्वनाशकारी दुनिया को प्रदर्शित कर खूब सुर्खियां बटोरी। एक्स-रेयड बाय विद्युत के नए एपिसोड में, डैनियल ने मार्शल आर्ट, मॉडलिंग और अभिनय की दुनिया में अपने आगमन के बारे में खुलकर बातें की।

दुनिया के छठे नंबर के मार्टिकल आर्टिस्ट विद्दुत को ये दिग्गज है पसंद

अपनी सफलता के मंत्र को सांझा करते हुए डैनियल कहते हैं कि," मैं एक बात कहना चाहता हूं कि खासकर आजकल के लोग सेलिब्रिटी के विचारधाराओं,उनकी प्रसिद्धि और सुपरस्टार प्रवित्ती की ओर आकर्षित होते हैं। ऐसा सोचने के बजाय - यदि आप एक अच्छे अभिनेता या बेहतर अभिनेता बनना चाहते हैं तो आप उस सफलता को हासिल कर लेंगे और अपने लिए एक अलग पहचान बना लेंगे।"

दुनिया के छठे नंबर के मार्टिकल आर्टिस्ट विद्दुत को ये दिग्गज है पसंद

विद्युत कहते हैं, “मैं तब से डैनियल का अनुसरण कर रहा हूं जब मैं एक मॉडल था। वह असाधारण रूप से प्रेरणादायक हैं।उनका मार्शल आर्ट्स के प्रति लगाव, उनकी एक्शन फिल्में और उनके आत्म अनुशासन को बेहद पसंद करता हूं। जिंदगी के प्रति उनके प्रेम और नजरिए को भी मैं बेहद पसंद करता हूं। उनसे बहुत कुछ सीखने को मिल सकता है। यह एपिसोड भारत में उनके फैंस के लिए एक उपहार के समान है।"

दुनिया के छठे नंबर के मार्टिकल आर्टिस्ट विद्दुत को ये दिग्गज है पसंद

Source आखिर क्यों विद्दुत जामवाल को ये चाइनीज़ मार्शल आर्टिस्ट है पसंद
https://ift.tt/3kaDH9n

Post a Comment

0 Comments