ads

रणधीर कपूर के बर्थडे पर किया गया फैमिली डिनर का आयोजन, भाई की मौत के बाद पार्टी करने पर ट्रोल हुआ कपूर खानदान

नई दिल्ली। 15 फरवरी यानी कि आज अभिनेता रणधीर कपूर ( Randhir Kapoor Birthday ) अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में बीती रात यानी कि 14 फरवरी को कपूर परिवार ने फैमिली डिनर का आयोजन किया था। इस पार्टी में एक साथ पूरा परिवार देखने को मिला। सोशल मीडिया पर पार्टी में शामिल हुए हर सदस्य की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। लेकिन आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी की पार्टी करने के चक्कर में पूरा कपूर खानदान जमकर ट्रोल हो रहा है। चलिए आपको बतातें है कि पूरा मामला है क्या?

यह भी पढ़ें- हरियाणा कृषि मंत्री के बयान पर भड़की तापसी-ऋचा, बोलीं- 'किसानों की मौत का मज़ाक उड़ा रहे हैं'

Randhir Kapoor Birthday Party

दरअसल, 9 फरवरी को रणधीर कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर ( Rajiv Kapoor Death ) का निधन हुआ था। पूरा परिवार इस घटना से काफी दुखी नज़र आया था। सोशल मीडिया पर रणधीर कपूर का भी एक वीडियो सामने आया था। जिसमें वह राजीव की बॉडी के पीछे चलते हुए नज़र आ रहे थे। भाई के जाने का गम साफ उनके चेहरे पर छलक रहा था। ऐसे में भाई के निधन के महज पांच दिन बाद ही कपूर खानदान में बर्थडे सेलिब्रेशन की खबर सुन सभी लोग भड़क गए। सोशल मीडिया पर लोगों ने करीना कपूर ( Kareena Kapoor ) और उनके भाई रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) पर निशाना साधते हुए भद्दे कमेंट्स किए।

Randhir Kapoor

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि चाचा के निधन को हुए एक हफ्ता भी नहीं बीता और ये लोग पार्टी कैसे कर रहे हैं? आपको बात दें इस पार्टी में प्रेग्नेंट करीना कपूर खान पति सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) और बेटे तैमूर अली खान ( Taimur Ali Khan ) संग पहुंचे थे। घर से बाहर आते हुए इनकी तस्वीरें क्लिक की गई थीं। जिसमें तैमूर पिता की गोद में सोते हुए नज़र आए थे। बेशक कपूर खानदान में पार्टी रखी गई हो। लेकिन तस्वीरों में सभी के चेहरों पर एक गम नज़र आया। आपको यह भी बता दें कि राजीव कपूर ऋषि कपूर और रणधीर कपूर से छोटे थे। 30 अप्रैल 2020 को ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor Death ) भी दुनिया को अलविदा कह गए।



Source रणधीर कपूर के बर्थडे पर किया गया फैमिली डिनर का आयोजन, भाई की मौत के बाद पार्टी करने पर ट्रोल हुआ कपूर खानदान
https://ift.tt/3rU5jm6

Post a Comment

0 Comments