ads

राजीव कपूर की प्रार्थना सभा में पहुंचे कई सेलेब्स, संजय कपूर ने तस्वीर शेयर कर लिखा दिल छू लेना वाला मैसेज

 

मुंबई। लॉकडाउन के दौरान हुए ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor) के देहांत से अभी कपूर खानदान उभर ही नहीं पाया था कि अब उनके भाई राजीव कपूर (Rajiv Kapoor Death) का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। वह 58 साल के थे। उनके भाई ऋषि कपूर और रणधीर कपूर हैं। राजीव के निधन बाद रणधीर कपूर अकेले रह गए हैं।

यहा देखें तस्वीर

राजीव कपूर की प्रार्थना सभा में पहुंचे सेलेब्स
शुक्रवार को राजीव कपूर की प्रार्थना सभा रखी गई थी। इसमें कपूर खानदान और अन्य कई सितारों ने शिरकत की। प्रार्थना सभा में संजय कपूर (Sanjay Kapoor Note) भी पहुंचे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस सभा की एक तस्वीर शेयर की और एक दिल छू लेना वाला कैप्शन लिखा। इस तस्वीर में संजय कपूर एक कुर्सी पर बैठे और उनके पीछे राजीव कपूर की फोटो फ्रेम है और उसके ऊपर माला चढ़ी हुई है।

महज 45 साल की उम्र में हो गया था एक्टर Vinod Mehra का निधन, अपने पीछे छोड़ गए थे दो मासूम बच्चों को

'आप हमेशा मेेरे दिल में रहेंगे'
राजीव कपूर की प्रार्थना सभा की एक तस्वीर शेयर करते हुए संजय कपूर ने लिखा,'आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे।' संजय की इस पोस्ट पर उनकी पत्नी महीप कपूर ने दिल वाले इमोजी कमेंट किया। इसके अलावा राजीव कपूर के फैंस भी कमेंट बॉक्स में दिल और हाथ जोड़ने वाले इमोजी को शेयर किया है।

विद्दुत जामवाल ने की ब्रूस ली और जैकी चैन की बराबरी, इस लिस्ट में बनाई जगह

ये सेलेब्स हुए प्रार्थना सभा में शामिल
राजीव कपूर की इस प्रार्थना सभा में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, सैफ अली खान, फरहान अख्तर, जोया अख्तर, नीतू सिंह, बोनी कपूर, साजिद खान समेत कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया और राजीव कपूर की आत्मा की शांति के लिए पाठ किया।

Vinod Mehra ने रेखा से मंदिर में चुपके से की थी शादी, मां ने बहू को मारने के लिए निकाल ली थी चप्पल.. तीन शादियों के बाद भी रहे तन्हा

9 फरवरी को हुआ निधन
एक्टर और फिल्ममेकर राजीव कपूर का 9 जनवरी को अचानक हार्ट अटैक से निधन हो गया था। वह रणधीर कपूर और दिवंगत ऋषि कपूर के भाई थे। राजीव कपूर के निधन के बाद कपूर खानदान की एक पीढ़ी का एक ही सदस्य बचा है, वो रणधीर कपूर।

25 हजार का मास्क और 2 लाख के बैग के साथ दिखीं Deepika Padukone, तस्वीरें हुई वायरल



Source राजीव कपूर की प्रार्थना सभा में पहुंचे कई सेलेब्स, संजय कपूर ने तस्वीर शेयर कर लिखा दिल छू लेना वाला मैसेज
https://ift.tt/2N16RMc

Post a Comment

0 Comments