ads

Bigg Boss 14 जीतने के बाद दूसरी शादी करने जा रही हैं रुबीना दिलैक, बोलीं- इसमें जीवन भर का सफर शामिल होगा

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का सफर रविवार को खत्म हो गया है। शो की विनर रहीं टीवी की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)। रुबीना ने ट्रॉफी के साथ 36 लाख रुपए भी जीते हैं। शो की शुरुआत से ही वह एक मजबूत दावेदार रही थीं। ऐसे में उनकी जीत से हर कोई काफी खुश है। अब शो से निकलने के बाद रुबीना ने अपनी दूसरी शादी का ऐलान किया है।

Sonu Sood ने खोला ढाबा, तंदूरी रोटी बनाते हुए बोले- ‘सबसे बेस्ट बनाता हूं जल्दी आओ’

दरअसल, बिग बॉस शो में ही रुबीना ने एक टास्क के दौरान खुलासा किया था कि शो में आने से पहले उनकी शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं चल रही थी। अभिनव (Abhinav Shukla) और वो एक-दूसरे से तलाक लेने की सोच रहे थे। लेकिन अब शो से निकलने के बाद रुबीना ने अपनी शादी को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने इंटरव्यू में अभिनव शुक्ला को लेकर बात की।

रुबीना ने कहा कि अभिनव के सपोर्ट के कारण मैं बिग बॉस के घर में मजबूत रही। जब सलमान सर ने विनर के रूप में मेरा हाथ उठाया तो अभिनव ने आकर मुझे गले लगाया, किस किया और बधाई दी। वह पल मेरे लिए काफी खूबसूरत था। वह मेरे साथ थे। इसके बाद रुबीना ने कहा कि अब मैं डेस्टिनेशन वेडिंग के बारे में सोच रही हूं। साफ है कि ये मेरे दूसरी शादी होगी और इसमें जीवन भर का सफर शामिल होगा। जैसे कि शो में हमने एक-दूसरे से वादा किया था।

ब्लैक साड़ी में Neha Kakkar ने बोल्ड अंदाज में बिखेरी कातिलाना अदाएं, फैंस ने भी की खूब तारीफ

बता दें कि रुबीना दिलैक के साथ बिग बॉस 14 के टॉप टू में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) शामिल थे। सलमान खान ने स्टेज पर दोनों का हाथ थामा हुआ था। राहुल और रुबीना के परिवार वाले भी उन्हें सपोर्ट करने के लिए फिनाले में आए थे। राहुल के भी शो जीतने के चांसेज़ काफी ज्यादा थे लेकिन अंत में रुबीना ने ट्रॉफी पर कब्जा किया। वैसे तो विनर को 50 लाख रुपए की रकम मिलनी थी। लेकिन राखी ने 14 लाख रुपए लेकर शो छोड़ने का फैसला किया था, जिसके बाद प्राइज मनी 36 लाख हो गई थी। रुबीना के शो जीतने के बाद कई टीवी सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी।



Source Bigg Boss 14 जीतने के बाद दूसरी शादी करने जा रही हैं रुबीना दिलैक, बोलीं- इसमें जीवन भर का सफर शामिल होगा
https://ift.tt/3bsclb4

Post a Comment

0 Comments