ads

Anupam Kher की मां संग बैठे बच्चे को लेकर सोशल मीडिया पर हो रही है चर्चा, एक्टर ने ट्वीट कर बताई सच्चाई

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ( Anupam Kher ) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें अनुपम खेर की मां नज़र आ रही हैं। साथ ही तस्वीर में उनके साथ उनके बेटे भी बैठे हुई दिखाी दे रहे हैं। फोटो को देखने के बाद कहा जा रहा है कि फोटो में मां के साथ अनुपम खेर बैठे हुए हैं। वहीं अनुपम खरे ने लोगों की गलतफहमी बताया है। उन्होंने इस तस्वीर पर हो रही चर्चा के लिए एक पोस्ट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- फोटोग्राफर्स संग बदतमीजी करने पर ट्रोल हुए कॉमेडियन Kapil Sharma, लोग बोले- 'पैसों की चर्बी चढ़ गई है'

अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ( Anupam Kher Twitter Account ) पर मोनोक्रोमैटिक तस्वीर पोस्ट की है। साथ ही तस्वीर को जो गलतफहमी लोगों को हो रही है। उसे भी दूर करने की कोशिश की है। अनुपम खेर ने तस्वीर के साथ लिखा है कि "यह फोटो मेरी मां और भाई राजू की है। अनुपम ने लोगों को बताया कि तस्वीर में मां के साथ नज़र आ रहा बच्चा वह नहीं है। बल्कि वह उनके भाई हैं। अभिनेता ने बताया कि जब वह शिमला में रहते थे। तो वहां पर रोशन रोशन स्टूडियो था। जहां वह महीनों में एक तस्वीर क्लिक करवाया करते थे। यह फोटो तब की ही खिंचवाई हुई है।"

यह भी पढ़ें- बेटे अध्ययन सुमन की सुसाइड की फेक खबर सुन सदमे में Shekhar Suman की पत्नी, लीगल एक्शन लेने की कही बात

पोस्ट में आगे अनुपम कहते हैं कि "वह नहीं जानते कि उनके भाई दुलारी संग यह तस्वीर कब क्लिक करवाई। लेकिन फोटो तो काफी सुंदर है। क्या आप इस बात से सहमत हैं?" वायरल हो रही इस फोटो में आप देख सकते हैं कि अनुपम खेर की मां और उनके भाई पहाड़ी परिधान पहने नज़र आ रहे हैं। अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह 'हैप्पी बर्थडे' ( Happy Birthday ) नाम की एक शॉर्ट फिल्म में नज़र आएंगे।  

 



Source Anupam Kher की मां संग बैठे बच्चे को लेकर सोशल मीडिया पर हो रही है चर्चा, एक्टर ने ट्वीट कर बताई सच्चाई
https://ift.tt/2MeJtKH

Post a Comment

0 Comments