ads

31 साल बाद परदे पर एक्टिंग करते दिखेंगे ये दिवंगत अभिनेता

अभिनेता राजीव कपूर (actor rajeev kapoor) का हाल ही दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। साल 1990 में 'जिम्मेदार' में आखिरी बार एक्टिंग करते नजर आए राजीव ने बाद में एक्टिंग छोड़ फिल्म निर्माण में खुद को व्यस्त कर लिया था। निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'तुलसीदास जूनियर' (Toolsidas Junior) से वे करीब 31 साल बाद पर्दे पर एक बार फिर एक्टिंग करते नजर आने वाले थे। लेकिन उनके असमय निधन से अब यही फिल्म बतौर एक्टर उनकी आखिरी फिल्म बन गई है। हाल ही फिल्म के निर्देशक आशुतोष गोवारिकर (ashutosh govarikar) ने राजीव कपूर को याद करते हुए 'तुलसीदास जूनियर' में उनके काम से जुड़ी यादें शेयर कीं। उन्होंने कहा कि वे 'राम तेरी गंगा मैली' (Ram Teri Ganga Maili) के समय से ही राजीव के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं।

31 साल बाद परदे पर एक्टिंग करेंगे ये दिवंगत अभिनेता

सेट पर थे बेहद प्रोफेशनल
राजीव के काम के बारे में आशुतोष ने कहा- 'लगान' (Lagaan) के बाद हमारी कई बार मुलाकात हुई। 'तुलसीदास जूनियर' के निर्माता के रूप में जब मुझे उनके साथ काम करने का अवसर मिला तो बतौर एक्टर मैंने उन्हें फिल्म में ले लिया। उनके साथ काम करना बहुत प्यारा अनुभव था। सेट पर वे बहुत पेशेवर रहते थे। उन्होंने फिल्म में अपनी भूमिका बहुत मस्ती, गरिमा और सहजता के साथ निभाई है। वे बहुत मिलनसार थे। 'तुलसीदास जूनियर' में बतौर एक्टर उनका प्रदर्शन सभी को आश्चर्यचकित करने वाला है। लेकिन दु:ख की बात है कि उनकी भूमिका के लिए मिलने वाली प्रशंसाओं का आनंद लेने के लिए वे अब हमारे बीच नहीं हैं, जो निश्चित रूप से उन्हें इस रोल के लिए मिलने वाली हैं।'

31 साल बाद परदे पर एक्टिंग करेंगे ये दिवंगत अभिनेता

कोरोना न होता तो रिलीज हो चुकी होती
गोवारिकर ने यह भी बताया कि राजीव फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में वे 14 फरवरी से टीम के साथ इंटरव्यू देने वाले थे। फिल्म में मुख्य भूमिका में संजय दत्त हैं लेकिन यह फिल्म राजीव के लिए याद रखी जाएगी। फिल्म की को-प्रोड्यूसर सुनीता गोवारिकर ने बताया कि अगर कोरोना नहीं होता तो फिल्म अब तक रिलीज हो चुकी होती। इसमें वे एक तरह से मुख्य भूमिका ही निभा रहे हैं। जूनियर 14 साल का बच्चा है जो राजीव के बेटे की भूमिका में है। मृदुल द्वारा लिखित और निर्देशित 'तुलसीदास जूनियर' एक प्रेरणादायक स्पोट्र्स ड्रामा है जो पिता-पुत्र के रिश्ते पर रोशनी डालती है।



Source 31 साल बाद परदे पर एक्टिंग करते दिखेंगे ये दिवंगत अभिनेता
https://ift.tt/372oPEO

Post a Comment

0 Comments