ads

18 वर्षीय मशहूर टिक-टॉक स्टार ने किया सुसाइड, फांसी लगाने से पहले लिखी ये इमोशनल पोस्ट

मशहूर टिक-टॉक स्टार सिया कक्कड़ के बाद अमरीकी टिक-टॉक स्टार डेझरिया शैफर (Tik Tok Star dazharia shaffer) ने भी इंस्टाग्राम पर आखिरी वीडियो पोस्ट करने के बाद आत्महत्या कर ली। सुसाइड करने से पहले डेझरिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो पोस्ट कर लिखा था, ‘मुझे पता है मैं आप सभी को परेशान कर रही हूं और ये मेरा आखिरी पोस्ट है।‘

डेझरिया टिक-टॉक पर काफी पॉपुलर स्टार थीं और उनके मिलियन फॉलोवर्स थे और यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर 1 लाख फॉलोवर्स थे। डेझरिया ने सोमवार को कहा कि उनकी जानकारी के बिना उन्हें टिक-टॉक पर ब्लॉक कर दिया गया।

 

tik_tok_star-1.jpg

फेसबुक पोस्ट में पेरेंट्स ने दी सुसाइड की जानकारी
डेझरिया के माता-पिता ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर उनके सुसाइड करने की जानकारी उनके फैंस को दी। उनके पिता जोसेफ ने बताया कि वह मेरी अच्छी दोस्त थी और मैं उसे दफनाने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं था। उसे मुझसे अपने तनाव और विचारों के बारे में बात करनी चाहिए थी। हम कुछ कर सकते थे। अब मैं जब घर आऊंगा। तब वहां आप मेरा इंतजार नहीं कर रही होंगी। मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने मेरी बेटी को प्यार और सपोर्ट किया।

 

tik_tok_star-3.jpg

डेझरिया की मां ने कहा, ‘मैं बहुत हतोत्साहित हूं। मैं वास्तव में विश्वास नहीं कर सकती कि मैं ये सुनने के लिए इंतजार कर रही थी कि यह एक शरारत है। लेकिन ऐसा नहीं है। आरआईपी मेरी एंजल। हर कोई हमारे बुरे समय के बारे में बात कर रही है, लेकिन कोई हमारे अच्छे समय के बारे में बात नहीं कर रहा।‘

बता दें कि कुछ दिन पहले मशहूर टिक-टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने भी आत्महत्या कर ली थी। पूर्वी दिल्ली स्थित गीता कॉलोनी इलाके में नामी टिक-टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वह महज 16 साल की थी, लेकिन टिक-टॉक पर फैन फॉलोइंग के मामले में बड़े-बड़े स्टार्स को मात देती थी। उन्होंने महज 16 साल की उम्र में सिया ने बड़ा मुकाम हासिल किया था। सोशल मीडिया पर उसे 11 लाख फॉलो करते थे। वहीं इंस्टाग्राम पर भी करीब 91 हजार लोग उससे जुड़े हुए थे।



Source 18 वर्षीय मशहूर टिक-टॉक स्टार ने किया सुसाइड, फांसी लगाने से पहले लिखी ये इमोशनल पोस्ट
https://ift.tt/3acsn9y

Post a Comment

0 Comments