ads

Varun Dhawan और नताशा दलाल की जयमाला की तस्वीर आई सामने, दोस्तों ने दूल्हे राजा को कंधे पर उठाया

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने अलीबाग में 24 दिसंबर को सात फेरे लिए। शादी के बाद दोनों रात करीब साढ़े 10 बजे मीडिया से मिलने के लिए बाहर आए। मीडिया के सामने दोनों ने काफी देर तक पोज़ दिए। इसके बाद हर कोई वरुण और नताशा की शादी की इनसाइड फोटोज़ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब तक वरुण की शादी की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। अब उनके जयमाला की फोटो वायरल हो रही है।

तस्वीर में वरुण को उनके दोस्तों ने अपने कंधे में उठा लिया है। वहीं, सामने खड़ी नताशा के हाथ में वरमाला है और वह उसे वरुण के गले में डालती नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर हंसी है। वरुण धवन और नताशा दलाल की वरमाला सेरिमनी की यह खूबसूरत तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वरुण और नताशा जयमाला के बाद एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं।

varun_dhawan_jaimala.jpg

इससे पहले दोनों की शादी की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। जिसमें हल्दी और फेरे के रस्म की तस्वीरें शामिल है। इन तस्वीरों को खुद वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था।

बता दें कि वरुण धवन और नताशा बचपन के दोस्त रहे हैं। वरुण ने स्कूल में जब नताशा को पहली बार देखा तो तभी उन्हें अपना दिल दे बैठे थे। स्कूल खत्म होने तक दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। वरुण के फिल्में में आ जाने के बाद भी उन्होंने नताशा का साथ कभी नहीं छोड़ा। काफी वक्त से दोनों की शादी के कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन इस साल की शुरुआत में दोनों ने शादी का फैसला किया। अलीबाग में हुई शादी में फिल्म इंडस्ट्री के गिने-चुने लोग ही शामिल हुए थे।

varun_dhawan_marriage.jpg

Source Varun Dhawan और नताशा दलाल की जयमाला की तस्वीर आई सामने, दोस्तों ने दूल्हे राजा को कंधे पर उठाया
https://ift.tt/3csI6TF

Post a Comment

0 Comments