ads

The Kapil Sharma Show के आखिरी एपिसोड्स में दिखेगी लाइव ऑडियंस, इस वजह से बंद होने जा रहा है शो!

नई दिल्ली | टीवी का सबसे फेवरेट कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) हर शनिवार और रविवार दर्शकों को खूब इंटरटेन करता है। साथ ही शो में पहुंचने वाली ऑडियंस भी इसका खूब मजा लेती थी। लेकिन कोरोनावायरस के बाद से मेकर्स ने इसपर रोक लगा दी थी। लॉकडाउन के बाद जब द कपिल शर्मा शो फिर से शुरू हुआ तो देखा गया कि लाइव आडियंस हॉल से गायब थी। उनकी जगह पर लोगों के कुछ कट-आउट लगाए गए थे। अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) इन्ही कटआउट्स की बीच में बैठती थीं लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। फरवरी में द कपिल शर्मा शो बंद होने जा रहा है ऐसे में मेकर्स ने आखिरी के कुछ एपिसोड में लाइव ऑडियंस के साथ शो को दिखाने का फैसला किया है।

Urvashi Rautela ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, पहनी 45 लाख की जूलरी और 5 लाख का गाउन, वीडियो हुआ वायरल

द कपिल शर्मा शो के बंद होने की खबर से पहले ही दर्शकों को बड़ा झटका लग चुका है। जहां एक तरफ द कपिल शर्मा के फैंस काफी मायूस थे वहीं रविवार को उनकी एक अच्छी चीज देखने को मिली। शो में लंबे समय बाद लाइव ऑडियंस नजर आई। अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनके पीछे लाइव ऑडियंस दिखाई दे रही थी। हालांकि कोरोनावायरस को देखते हुए सावधानी बरती गई है। सिर्फ 50 प्रतिशत लाइव जनता की परमिशन ही दी गई है। अर्चना के आसपास अब भी कट आउट्स ही रखे गए हैं।

जाहिर है कि अब द कपिल शर्मा शो के आखिरी के कुछ एपिसोड्स आपको लाइव ऑडियंस के साथ देखने को मिलेंगे। अर्चना ने भी इस बात की काफी खुशी जताई। अर्चना के वीडियो में देखा जा सकता है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लोगों को बिठाया गया था। पिछले एपिसोड में अनूप जलोटा, पंकज उदास और हरिहरन शो में गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये कॉमेडी शो कुछ वक्त के लिए ही ऑफ एयर किया जा रहा है। फिलहाल कोविड-19 को इसका कारण बताया जा रहा है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि गिन्नी चतरथ की प्रेग्नेंसी को लेकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने छुट्ठी ली है। अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।



Source The Kapil Sharma Show के आखिरी एपिसोड्स में दिखेगी लाइव ऑडियंस, इस वजह से बंद होने जा रहा है शो!
https://ift.tt/3sWrmcV

Post a Comment

0 Comments