ads

नीले सूट में Sapna Choudhary ने 'चटक-मटक' गाने पर लगाए जोरदार ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) का हाल ही में नया सॉन्ग रिलीज़ हुआ है। इस गाने का नाम चटक-मटक ( chatak matak ) है। यह गाना सपना की शादी और मां बनने के बाद आउट हुआ है। इस गाने के जरिए सपना पहले ही यूट्यूब पर धमाल मचा चुकी हैं। लगातार उनके गाने पर व्यूज़ बढते जा रहे हैं। वहीं अब एक बार फिर से सपना ने अपने ही गाने पर जोरदार ठुमके लगाकर सोशल मीडिया हिला डाला है। हाल ही में सपना ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- समुद्र किनारे बिकनी में 'जन्नत' एक्ट्रेस Sonal Chauhan ने शेयर की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Sapna Choudhary

नीले रंग का सूट पहन किया डांस

सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Sapna Choudhary Instagram ) पर डांस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में वह अपने ही घर के ड्रॉइंग रूम में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। बैकग्राउंड में जो म्यूजिक चल रहा है वह उनका ही चटक-मटक सॉन्ग है। इस वीडियो में सपना ब्लू रंग के अनारकली सूट पहने हुए दिखाई दे रहीं हैं। साथ ही उन्होंने ओपन हेयर्स और मिनिमल मेकअप से साथ अपने लुक को पूरा किया है। सपना के डांस की बात करें तो उनके एक्सप्रेशन की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है।

Sapna Choudhary

डांस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में बताया है कि उनके 'चटक-मटक' सॉन्ग पर 28 मिलियन व्यूज़ ( 28 Millions Views On Sapna Choudhary Video ) हो चुके हैं और बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं सपना के इस वीडियो पर 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं। सॉन्ग चटक-मटक गाने की बात करें तो वह 20 दिसंबर को रिलीज़ हुआ था। इस बात की जानकारी सपना ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इस गाने को आवाज़ गायिका रेणुका पंवार ( Singer Renuka Pawar ) ने दी है। सपना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारें बात करें तो जल्द ही उनका नया सॉन्ग रिलीज़ होने वाला है। जिसका नाम 'लोरी' ( Lori ) होगा। इस गाने में सपना एक मां की भूमिका निभाती हुई दिखाईं देंगी। इस गाने का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है। जो सपना के फैंस को काफी पसंद आ रहा है।



Source नीले सूट में Sapna Choudhary ने 'चटक-मटक' गाने पर लगाए जोरदार ठुमके, वीडियो हुआ वायरल
https://ift.tt/3os8bVQ

Post a Comment

0 Comments