ads

Rakhi Sawant को आगे ना पढ़ा पाने की वजह से दुखी हैं उनकी मां, आर्थिक तंगी और गंदे इलाके में गुज़ारा बचपन

नई दिल्ली। बिग बॉस 14 इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। अगर इस बात का कारण कंटेस्टेंट बनकर घर में आई राखी सावंत ( Rakhi Sawant ) को कहा जाए तो शायद कुछ गलत भी नहीं होगा। राखी सावंत का ड्रामा दर्शकों का खूब दिल जीत रहा है। फिर चाहें इमोशनली ही क्यों ना हो। हाल ही में शो के एपिसोड में घरवालों के परिवार वाले उनसे मिलने बिग बॉस के घर पहुंचे थे। लेकिन राखी सावंत की मां जया सावंत ( Jaya Sawant ) अपनी खराब सेहत के चलते शो में नहीं आ पाईं थीं। उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए ही अपनी बेटी से बात की। इस दौरान राखी मां की हालत देख खूब रोतीं हुई दिखाई दीं।

Rakhi Sawant

राखी को ना पढ़ाने का है पछतावा


वैसे तो अक्सर राखी सावंत को ही बोलते हुए देखा गया है। लेकिन इस दौरान उनकी मां एक बयान ने सबकी आंखे नम कर दीं। जया ने अपनी बेटी को आगे ना पढ़ा पाने की बात पर काफी दुख जताया। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का बड़ा पछतावा है कि वह उन्हें आगे पढ़ा नहीं पाईं। वह वक्त बेहद ही मजबूर थीं। वह बेहद ही गंदे इलाके में रहती थीं और उनके पास पैसे तक भी नहीं हुआ करते थे कि वह अपने सारे बच्चों को पढ़ा पाएं।

Rakhi Sawant

राखी रखती हैं घर का पूरा ध्यान

राखी की मां बताती हैं कि राखी ने हमेशा से ही घर के प्रति उनकी जिम्मेदारी को अच्छे से निभाया है। वह आज भी अपने भाई और उनके बच्चों का ख्याल रखती हैं। वह उनके बेटे के स्कूल की फीस भरती यही नहीं राखी ने अपने भाई के दोनों बच्चों की फीस अडवांस में 10 सालों तक भरी हुई हैं। यही नहीं राखी ने अपनी बड़ी बहन की शादी भी करवाई है। यहां तक की जब राखी के भाई ने कोर्ट मैरिज की तो उस दौरान उन्होंने नई नवेली भाभी के लिए सारी ज्वैलरी बनाने का खर्च खुद ही उठाया। जया जी बताती हैं कि राखी ने उन्हें रहने के लिए घर भी दिया है। वह हमेशा उनका ख्याल रखती हैं।

Rakhi Sawant

डांस करने की वजह से पिटती थीं राखी

राखी सावंत की जुंबा से हम कई बार उनकी लाइफ की कहानी सुन चुके हैं। वहीं उनकी मां ने बताया कि कैसे जब भी राखी डांस करती थीं। उन्हें मारा जाता था। जया सावंत बताती हैं कि राखी को डांस करने का बहुत शौक था। वह जब भी डांस करती थीं वह बहुत पीटाई खाती थीं। किचन में काम करने की वजह से उन्हें यह बात नहीं पता चल पाची थीं। वह आगे कहती हैं कि उनके इलाके में जब भी कोई प्रोग्राम होता था तो राखी झट से स्टेज पर चढ़कर डांस करती थी। लोग भी तालियां बजाकर उनको सपोर्ट करते थे।

Rakhi Sawant

दामाद रितेश रखते हैं पूरा ध्यान

बेशक पूरी दुनिया के लिए राखी के पति रितेश ( Rakhi Husband Ritesh ) एक पहेली बनकर रह गए हों,लेकिन वह अपनी जिम्मेदारियां पूरी तरह से निभा रहे हैं। हाल ही में जब वीडियो कॉल के जरिए जया जी ने बेटी राखी से बात की तो उन्होंने बताया था कि रितेश ने ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। वह उनका पूरा ध्यान रख रहे हैं और उन्होंने ही अस्पताल का पूरा खर्चा उठाया। यह सुन राखी की भी आंखों में आंसू आ गए थे। इस दौरान राखी मां से कहती हुईं सुनाई देती हैं वह रितेश को कहें कि वह एक बार पूरी दुनिया के सामने आएं। जिस पर उनकी मां कहती हैं कि हां वह उन्हें समझाएंगी।



Source Rakhi Sawant को आगे ना पढ़ा पाने की वजह से दुखी हैं उनकी मां, आर्थिक तंगी और गंदे इलाके में गुज़ारा बचपन
https://ift.tt/3brpnHs

Post a Comment

0 Comments