ads

दूसरी बार मां बनने जा रही Kareena Kapoor का तेजी से बढ़ रहा है वज़न, फुले गाल, चलना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इसी महीने यानी कि जनवरी में उनकी डिलीवरी होने वाली है। दूसरी बार मां बनने का ग्लो साफ करीना के मुंह पर साफ दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर आए दिन करीना अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई देती हैं। हाल ही में करीना अपने घर के बाहर स्पॉट हुई थीं। वह अपने घर से बाहर वॉक करने के लिए निकली थीं। प्रेग्नेंसी के दिनों में भी बेबो अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रही हैं।

यह भी पढ़ें- कई बड़े विवादों में फंस चुकी हैं Deepika Padukone, नाक काटने तक की मिल चुकी है धमकी

Kareena Kapoor Khan

प्रेग्नेंसी करीना कपूर खान की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती हैं। इस बीच करीना के बढ़े हुए वज़न को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी है। वहीं एक इंटरव्यू में करीना पहले ही अपने वज़न को लेकर यह कह चुकी हैं कि उनके बढ़ते वज़न की उन्हें कोई टेंशन नहीं है। जैसे उनका वेट बढ़ा है। वह वैसे ही उसे कम भी कर लेंगी। वैसे आपको बता दें तैमूर के समय भी करीना का वेट काफी बढ़ गया था। लेकिन डिलीवरी के कुछ समय बाद ही बेबो बिल्कुल फिट नज़र आई थीं।

यह भी पढ़ें- Kangana ने फिर Diljit Dosanjh पर किया हमला, बोलीं- 'किसानों को सड़क पर बिठाकर, विदेश में ठंड का मजा ले रहे हैं'

Kareena Kapoor Khan

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं। वह लगातार अपना रेडियो शो भी कर रही हैं। साथ ही जल्द उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chadhdha) भी रिलीज़ होने वाली हैं। इस फिल्म में वह एक्टर अमीर खान ( Aamir Khan ) संग दिखाई देंगी। फिल्म की शूटिंग के लिए कुछ समय पहले पति सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) और बेटे तैमूर ( Taimur Ali Khan ) संग दिल्ली आई थीं। बता दें करीना को आखिरी बार फिल्म 'गुड न्यूज़' (Good News) में देखा गया था। जो की सुपरहिट रही थी।



Source दूसरी बार मां बनने जा रही Kareena Kapoor का तेजी से बढ़ रहा है वज़न, फुले गाल, चलना हुआ मुश्किल
https://ift.tt/2XbKV2j

Post a Comment

0 Comments