ads

Karan Johar ने यश-रूही के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, मैसेज में बीते हुए साल को बताया बुरा

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत के मशूहर निर्देशक करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने दोनों बच्चों यश और रूही के साथ मस्ती करते हुए वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल में उन्होंने अपने बच्चों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसके साथ उन्होंने अपने प्रशंसकों को नए साल की ढेरों शुभकामनाएं भी दी हैं। इस पोस्ट के जरिए करण ने उन तमाम लोगों का भी शुक्रिया अदा किया है। जिन्होंने उनके बुरे समय में उनका साथ दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात पर सहमती दिखाई कि उनका बीता हुआ साल उनके लिए बेहद ही खराब था। उन्होंने बहुत कुछ सीखा और जिंदगी में आगे बढ़ने की सोची।

Karan Johar

यश और रूही के साथ करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Karan Johar Instagram ) पर ब्लैक एंड वाइट तस्वीर पोस्ट की है। उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि वह अपने परिवार और दोस्तों के लिए हमेशा आभारी रहेंगे। जिन्होंने उनका साथ दिया। वह कंपनी में हर कोई जो उनका विस्तारित परिवार है, उनके प्यार और वफादारी के लिए हमेशा वह उनके आभारी रहेंगे। हां यह एक आसान वर्ष नहीं था, लेकिन कई सबक सीखे और कई कदम उठाए। कुछ आगे और कुछ जानबूझकर पीछे। उनका मानना है कि हम सभी को हर मुश्किल का मुकाबला करने और विजयी बनकर उभरने के लिए लचीला बनना जरूरी है। उनकी तरफ से आप सभी को उनका प्यार। #happynewyear'।

Karan Johar

गौरतलब है कि साल 2020 में करण जौहर के ऊपर कई गंभीर आरोप लगे थे। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत ( Sushant Singh Rajput Death ) के बाद करण जौहर पर नेपोटिज्म ( Nepotism ) और मूवी माफिया ( Movie Mafia ) जैसे आरोप लगाए गए। कहा तो यह भी गया था कि करण जौहर संग कई लोगों ने मिलकर सुशांत को सुसाइड करने पर मजबूर किया था। वहीं कई महीनों पहले ही सुशांत को बॉलीवुड इंडस्ट्री से बायकॉट कर दिया गया था। इन सब बातों की वजह से करण लोगों के निशाने पर आ गए थे और उनकी फिल्मों को भी बायकॉट करने की बात उठने लगी।



Source Karan Johar ने यश-रूही के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, मैसेज में बीते हुए साल को बताया बुरा
https://ift.tt/3pIoH4n

Post a Comment

0 Comments