ads

सागरिका घाटगे के पिता का निधन, तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- एक ऐसा शून्य महसूस हो रहा है...

नई दिल्ली: पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे (Sagrika Ghatge) के पिता का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक नोट के जरिए इसकी जानकारी दी। सागरिका के पिता की उम्र 64 साल की थी। पिता के निधन (Sagrika Ghatge Father Died) से सागरिका बुरी तरह टूट गईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पिता के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है।

अनुपम खेर के सबसे अच्छे दोस्त थे उनके पिता, मौत के बाद घर में रॉकबैंड बुलाकर किया था सेलिब्रेशन

सागरिका ने सोशल मीडिया पर पिता के साथ कई सारी पुरानी तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने कहा कि पिता के जाने से एक ऐसा शून्य पैदा हो गया है जो अब कभी खत्म नहीं होगा। एक्ट्रेस ने लिखा, 'विश्वास नहीं होता कि आप हमारे बीच नहीं रहे। मुझे पता है कि आप खूबसूरत जगह पर ही हैं। एक ऐसा शून्य महसूस हो रहा है जो कभी नहीं खत्म होगा। मुझे मजबूत बनाने के लिए आपका शुक्रिया।' उनके इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर उन्हें हौंसला देने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही उनके पिता की आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं।

कंगना रनौत ने किया 'मणिकर्णिका रिटर्न' का ऐलान, कश्मीर की रानी दिद्दा का निभाएंगी किरदार

बता दें कि सागरिका के पिता का निधन 9 जनवरी को हुआ था। इससे एक दिन पहले यानि 8 जनवरी को एक्ट्रेस ने अपना जन्मदिम मनाया था। वर्क फ्रंट की बात करें सागरिका घाटगे को चक दे गर्ल कहा जाता है। उन्होंने साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म चक दे इंडिया से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसमें शाहरुख खान लीड रोल में थे। वहीं, सागरिका के रोल को भी काफी पसंद किया गया था। साल 2017 में सागरिका ने पूर्व क्रिकेटर जहीर खान से शादी की।



Source सागरिका घाटगे के पिता का निधन, तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- एक ऐसा शून्य महसूस हो रहा है...
https://ift.tt/3nIwP3i

Post a Comment

0 Comments