ads

IOCL Recruitment 2020: इंडियन ऑयल ने टेक्निकल पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

IOCL Recruitment 2020: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत जूनियर इंजीनियर असिस्टेंट और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट और जूनियर क्वालिटी कंट्रोल एनालिस्ट के पदों पर नियुक्तियां करने जा रहा है। इसके अनुसार जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट की पोस्ट पर कुल 3 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं जूनियर क्वालिटी कंट्रोल एनॉलिस्ट के 1 और जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट के भी 1 पद पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में इन पदों पर इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इंडियन ऑयल की ऑफिशियल पोर्टल iocl.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। लेकिन हां अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि इस पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास केवल 21 दिसंबर, 2020 तक का मौका है। इसके बाद कोई आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा।

Click Here For More Details

महत्वपूर्ण तिथियां
ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तारीख- 7 दिसंबर, सुबह 10 बजे
ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख- 21 दिसंबर शाम 5 बजे
लिखित परीक्षा- 3 जनवरी, 2021
लिखित परीक्षा रिजल्ट- 08 जनवरी, 2021

Read More: इंडिया एग्जिम बैंक में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

Read More: असिस्टेंट इजीनियर के पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन सहित पूरी डिटेल्स

एजुकेशन क्वालिफिकेशन
जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिल इंजीनियरिंग में 50 फीसदी अंकों के साथ डिप्लोमा होना चाहिए। वहीं एससी और एसटी कैटेगिरी के उम्मीदवारों के 45 फीसदी अंक अनिवार्य है।

जूनियर क्वालिटी कंट्रोल एनॉलिस्ट की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से फिजिक्स, केमिस्ट्री, इंड्रस्टियल केमिस्ट्री, मैथमेटिक्स में बीएससी 50 फीसदी अंकों के साथ होना चाहिए। इसके अलावा अन्य पदोंं से जुड़ी शैक्षणिक योग्यता देखने के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल पोर्टल पर भी विजिट कर सकते हैं।

Read More: एलडीसी और डाटा एंट्री ऑपरेटर सहित अन्य के कुल 749 पदों पर निकली भर्ती, फटाफट करें अप्लाई

Read More: राष्ट्रिय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज संस्थान में निकली भर्तियां, 12वीं पास जल्द करे अप्लाई

वेतनमान

जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट की पोस्ट पर सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों का सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को 25,000-105,000 रुपये सैलरी दी जाएगी।



Source IOCL Recruitment 2020: इंडियन ऑयल ने टेक्निकल पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई
https://ift.tt/380VqdI

Post a Comment

0 Comments