ads

Vi के नए एड ऑन प्लान: 32 रु में अनलिमिटेड टॉक टाइम, 200 गेम्स और बहुत कुछ, जानें सभी प्लान्स

टेलिकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए समय—समय पर नए और सस्ते रिजार्च प्लान्स लॉन्च करती रहती हैं। इसी कड़ी में वोडफोन आईडिया यानि Vi ने भी एक नया एड ऑन प्लान लॉन्च किया है। 32 रुपए के इस प्लान में यूजर्स को कॉलिंग, स्पोर्ट्स अलर्ट, सेलेब्रिटीज टॉक, कॉलर ट्यून्स और कॉन्टेस्ट पैक जैसे कई फायदे मिलेंगे।

गेम्स के साथ नहीं दिखेंगे विज्ञापन
कंपनी ने नए एड ऑन प्लान पैक की जानकारी वेबसाइट पर दी है। इस एड ऑन प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। जानकारी के अनुसार, 32 रुपये के Vi एड ऑन पैक में यूजर्स को 200 पॉपुलर गेम्स मिलेंगे। खास बात यह है कि इनमें यूजर्स को कोई विज्ञापन नहीं दिखेंगे। साथ ही इसमें अनलिमिटेड टॉक टाइम भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें—4G मोबाइल नेटवर्क स्पीड में vi नंबर 1 पर, जानें Jio का क्या हाल रहा

स्पोर्ट्स सेलिब्रिटी से बात करने का मौका
वहीं 42 रुपए के Vi एड ऑन प्लान में यूजर्स को क्रिकेट मैच के सभी अलर्ट्स के साथ लाइव स्कोर्स के अलर्ट भी मिलेंगे। साथ ही इस प्लान को लेने वाले यूजर्स को स्पोर्ट्स सेलिब्रिटी से बातचीत करने का भी मौक़ा मिल सकता है। इस प्लान के तहत एक महीने में कम से कम पांच इवेंट्स कवर होंगे।

vi_4.png

गोल्ड वाउचर्स जीतने का मौका
Vi के एक और 43 रुपए वाले एड ऑन पैक में यूजर्स को गोल्ड वाउचर्स जीतने का मौका मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। Vi 47 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को कॉलर ट्यून्स मिलेंगी और अनलिमिटेड गाने चुनने का मौका मिलेगा। साथ में अनलिमिटेड टॉकटाइम दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें—डेटा चुराते हैं बच्चों के ये तीन एप्स, अगर आपके मोबाइल में हैं तो तुरंत करें डिलीट

103 रु तक के एड ऑन प्लान्स
कंपनी के 52 रुपए वाले एड ऑन प्लान में यूजर्स को बॉलीवुड सेलेब्स के साथ लाइव चैट का मौका मिलेगा। साथ ही इस पैक में अनिलिमिटेड टॉकटाइम दिया जाएगा। वोडाफोन आईडिया में यूजर्स को 62 रुपए, 72 रुपए, 73 रुपए, 78 रुपए और 103 रुपए के भी एड ऑन प्लान मिलेंगे।



Source Vi के नए एड ऑन प्लान: 32 रु में अनलिमिटेड टॉक टाइम, 200 गेम्स और बहुत कुछ, जानें सभी प्लान्स
https://ift.tt/35Ks7ep

Post a Comment

0 Comments