ads

Natasa Stankovic ने बेटे संग शेयर की क्यूट वीडियो, फैंस बोले -'यह तो Hardik Pandya 2.0 है'

नई दिल्ली। एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक ( Natasa Stankovic ) ने पहले जनवरी में हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya ) संग डेट करने की बड़ी खबर सुनाई थी। फिर दोनों ने ही प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ भी फैंस संग शेयर की थी। लॉकडाउन के बीच ही भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 30 जुलाई को नताशा ने एक बेटे को जन्म दिया। जिसका नाम कपल ने अगस्त्य ( Agastya Pandya ) रखा है। बेबी संग मस्ती करते हुए नताशा और हार्दिक की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं। जिसमें कभी अगस्त्य पापा तो कभी मम्मी के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो अपने फैंस संग शेयर है। जिसमें बेबी काफी मस्ती करता हुआ दिखाई दे रहा है।

Natasa Stankovic

बेटे संग पोस्ट की नताशा स्टेनकोविक ने वीडियो

एक्ट्रेस नताशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Natasa Stankovic Instagram ) पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वह बच्चे के साथ खेलते हुए दिखाई दे रही हैं। अगस्त्य भी बार-बार मां की नाक पकड़ने की कोशिश करता है। इस दौरान नताशा बार-बार कहती हैं कि मम्मी नॉज। वह बीच-बीच में एक अलग भाषा बोलती हुई भी सुनाई देती हैं। वीडियो नाताशा और अगस्त्य काफी क्यूट लग रहे हैं। बेटे संग नताशा की यह मस्ती लोगों का काफी पसंद आ रही है। सभी कमेंट कर दोनों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Natasa Stankovic

फैंस कमेंट

नताशा की इस वीडियो पर जहां भारतीय क्रिकेट के एल राहुल ने हार्ट स्माइली के इमोजी भेजे। तो वहीं कुणाल पांड्या ने रेड हार्ट इमोजी कमेंट बॉक्स में पोस्ट किए। अगस्त्य को क्यूट बेबी कहते हुए कई फैंस ने उनके लिए कमेंट किया है। तो किसी ने उन्होंने जूनियर 'हार्दिक पांड्या' कहा। इस बीच एक यूजर ने ऐसा कमेंट कर दिया। जिसकी चर्चा अब हर जगह हो रही है। दरअसल, यूजर ने कमेंट करते हुए अगस्त्य को नया नाम दे दिया है। यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये तो 'हार्दिक पांड्या 2.0' है।

यह भी पढ़ें- अभिनेत्री Natasa Stankovic बनी मां, पति Hardik Pandya ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बच्चे की तस्वीर

Natasa Stankovic

आईपीएल 2020

आपको बता दें इन दिनों हार्दिक पांड्या यूएई में हैं। जहां वह आईपीएल 2020 में हिस्सा ले रहे हैं। वह मुंबई इंडियस टीम का हिस्सा है। बेटे से दूर दुबई में रह रहे हार्दिक अक्सर बेटे को मिस करने के लिए कई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें वह अगस्तय संग वीडियो कॉल पर बात करते हुए नज़र आए थे।



Source Natasa Stankovic ने बेटे संग शेयर की क्यूट वीडियो, फैंस बोले -'यह तो Hardik Pandya 2.0 है'
https://ift.tt/3ouKjRY

Post a Comment

0 Comments