ads

सुशांत का मामला उठाने पर Manoj Tiwari की जान को खतरा! गोली मारने की मिली धमकी

नई दिल्ली। जब से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की फारेंसिक रिपोर्ट सामने आई है। तब से मामले में हलचल होनी कम हो गई है। केस में जांच की रफ्तार भी बेहद ही धीमी हो गई है। वहीं ड्रग केस में गिरफ्तार हुई एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) भी जेल से बाहर आ चुकी है। केस में फिलहाल एनसीबी ही एक के बाद एक गिरफ्तारी करते हुए दिखाई दे रही है। वहीं इस अब भाजपा सांसद मनोज तिवारी ( BJP Leader Manoj Tiwari ) की को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि उन्हें जान से मारने की धमकियां दी जा रही है। चलिए आपको बतातें हैं कि आखिर पूरा मामला है क्या।

 

Sushant Singh Rajput

अभिनेता और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी इन दिनों चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। इस दौरान वह गोपालगंज में भाजपा प्रत्याक्षी के पक्ष में जनसभा करने वहां पहुंचे थे। जहां उन्होंने सुशांत को लेकर एक बड़ी बात खुलासा किया। उन्होंने बताया कि सुशांत के लिए न्याय की आवाज़ को उठाने के लिए उन्हें धमकाया जा रहा है। यही नहीं धमकी देने वालों ने साफ शब्दों में कहा यदि वह सुशांत के पक्ष में बोलना नहीं बंद करेंगे तो वह उन्हें गोली मार देंगे। उनकी इस बात को सुनकर सभा में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें- Sushant Singh के पिता से मिलने Manoj Tiwari पहुंचे उनके घर, कहा- 'गुनहगारों को जरूर मिलेगी सख्त सजा'

Manoj Tiwari

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि उनके साथ जुड़े तमाम लोगों से यह कहना चाहते हैं कि वह बिहार के बेटे के साथ अन्याय नहीं होने देंगे। इस बीच उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सुशांत की मौत के पीछे कांग्रेस का ही हाथ है। उनका कहना है कि अभिनेता की मृत्यु होने पर पार्टी ने एफआईआर दर्ज तक नहीं होने दी। यही नहीं पार्टी ने तुरंत तेजस्वी यादव से हाथ मिला लिया। जो खुद सुशांत की मौत की मौत के आरोपियों को बचा रही है।



Source सुशांत का मामला उठाने पर Manoj Tiwari की जान को खतरा! गोली मारने की मिली धमकी
https://ift.tt/35EvT9i

Post a Comment

0 Comments