ads

गंदगी फैलाने के आरोप में गोवा सरकार ने भेजा Karan Johar और प्रोडक्शन हाउस को नोटिस, गांव फेंके गंदे कपड़े और कूड़ा

नई दिल्ली। बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर ( Karan Johar ) इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले वह सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर चर्चाओं में बने थे। जिसके बाद 2019 में हुई उनके घर में पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर वह फंसते हुए दिखाई दिए। वहीं अब गोवा सरकार ने करण और उनके धर्मा प्रोडक्शन के खिलाफ जुर्माना लगाने की बात कही है। निर्देशक पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने गोवा में शूटिंग के दौरान काफी गंदगी फैलाई है। जिसके बाद उन्होंने सफाई करना तक जरूरी नहीं समझा है। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

यह भी पढ़ें- निर्देशक Karan Johan की पार्टी को फरेंसिक लैब ने दी क्लीन चिट, नहीं हुआ ड्रग्स का इस्तेमाल

कंगना रनौत ने भी किया ट्वीट

गोवा में गंदगी फैलाने में करण जौहर का नाम शामिल होने पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) भी ताना मारती हुई नज़र आईं। उन्होंने भी तुरंत वीडियो को देखते हुए ट्वीट कर दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री ना केवल देश की संस्कृति और नैतिकता के लिए वायरस है, बल्कि यह तो पर्यायवरण के लिए भी एक घातक वायरस बन चुका है। उन्होंंने अपने ट्वीट में प्रकाश जावड़ेकर को टैग करते हुए उनसे बड़े प्रोडक्शन हाउस द्वारा किए गए घटिया बर्ताव पर ध्यान देने और मदद करने की बात कही है।



Source गंदगी फैलाने के आरोप में गोवा सरकार ने भेजा Karan Johar और प्रोडक्शन हाउस को नोटिस, गांव फेंके गंदे कपड़े और कूड़ा
https://ift.tt/3myIHow

Post a Comment

0 Comments